कंगना रनौत पर भड़के गिप्पी ग्रेवाल, कहा- ''शर्म आनी चाहिए तुम्हें..."

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 03:17 PM (IST)

जालंधरः बॉलीवुड अदाकार कंगना रनौत का पंजाब भर में जमकर विरोध हो रहा है। किसान धरनों में शामिल बुज़ुर्ग महिला के बारे टिप्पणी करने पर कंगना की जमकर निंदा की जा रही है। जहां आम लोगों की तरफ से उसे नसीहत दीं जा रही हैं, वहीं पंजाबी कलाकार भी कंगना पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

 

पंजाबी गायक और अदाकार गिप्पी ग्रेवाल ने कंगना पर अपनी भड़ास निकाली है। ट्वीटर पर कंगना को टैग करते हुए गिप्पी ने लिखा, ‘तुम्हें शर्म आनी चाहिए कंगना रनौत, बिना किसी तथ्य और जानकारी के इतना घटिया बोलने के लिए। उम्मीद करता हूं कि तुम जल्द ठीक होगी और बिना किसी पक्षपात के स्थिति को देखने के योग्य होगी.. यह सिर्फ़ मिट्टी के साथ जुड़े किसानों का मामला नहीं, बल्कि हर भारतीय से जुड़ा मामला है।’ गिप्पी ग्रेवाल के इस ट्वीट को उसके प्रशंसकों के साथ-साथ पंजाबी कलाकारों की तरफ से भी री -टवीट किया जा रहा है और अपनी प्रतिक्रिया दी जा रही है।

वहीं कंगना के टवीट का जवाब देते 85 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला ने उसके खिलाफ रोष जाहिर है। बुज़ुर्ग बीबी महिंदर कौर ने कहा कि उसके पास 13 एकड़ ज़मीन है और 10 मज़दूर उसके खेतों में काम करते हैं। वह किसान भाइयों के हकों के लिए पिछले लंबे समय से संघर्ष कर रही है और आगे भी इसी तरह करती रहेगी। 100 रुपए वाली बात लिखकर कंगना ने किसानों का अपमान किया है, जिसकी सज़ा उसे मिलनी चाहिए।

बुज़ुर्ग बीबी महेन्दर कौर और उसके पति ने कहा कि कंगना चाहे तो वह उसे मज़दूरी पर रख सकते हैं। इस तरीके से किसी का भी अपमान करने वाली वह कौन होती है। उसने ऐसा क्या देखा है कि 100 रुपए वाली बात लिख कर किसानों का अपमान किया है। बता दें कि गत दिवस कंगना रनौत ने ट्वीट करते बुज़ुर्ग महिला की तस्वीर सांझी की और दावा किया कि वे प्रदर्शनों में जाने के लिए पैसे लेती है। हालांकि कंगना ने बाद में अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया था। इसको लेकर हर किसी की तरफ से उसका सख़्त विरोध किया जा रहा है।

Vatika