नौकरी देकर शादीशुदा लड़का करना चाहता था दूसरी शादी, पता चलने पर लड़की ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 09:53 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना सिटी पुलिस ने मंगलवार देर सायं जालंधर की रहने वाली पूनम की जहरीली दवा निगलने से मौत हो गई। थाना सिटी पुलिस ने मृतका पूनम के पिता वतन सिंह के बयान पर होशियारपुर के रहने वाले रोहित सहगल के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है।

क्या है मामला
मंगलवार देर सायं इस मामले की जांच कर रहे थाना सिटी में तैनात ए.एस.आई.इन्द्रजीत सिंह ने बताया कि मृतका पूनम के पिता वतन सिंह ने पुलिस को बताया कि पूनम पिछले 5 साल से कचहरी में पहले स्टेनो व इस समय रिकॉर्ड रुम में कच्ची नौकरी पर तैनात थी। शिकायत के अनुसार होशियारपुर के रोहित सहगल पूनम को कहता था कि वह उससे शादी कर ले तो वह उसकी पक्की नौकरी पर रखवा देगा। पूनम को जब पता चला कि रोहित पहले से ही शादीशुदा है तो वह शादी करने से इन्कार करने लगी। मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि शादी का दवाब डालने से दुखी होकर पूनम ने कोई जहरीली दवा निगल ली जिसकी वजह से मंगलवार को उसकी मौत हो गई।

कल होगा शव का पोस्टमार्टम
थाना सिटी में तैनात ए.एस.आई. इंद्रजीत सिंह ने बताया कि इलाज के दौरान पूनम के मौत हो जाने के बाद जालंधर स्थित उसके परिजनों को सूचित कर शव को सिविल अस्पताल के शवघर में रख दिया गया है। मंगलवार देर सायं आरोपी रोहित सहगल के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News