स्कूल में जन्मदिन मना कर घर लौट रही लड़की के साथ घटा हादसा, मौत

punjabkesari.in Thursday, Aug 02, 2018 - 10:57 PM (IST)

बटाला(बेरी): स्थानीय डेरा बाबा नानक के एक स्कूल की सातवीं कक्षा में पडऩे वाले लड़की की बस के नीचे आने से मौत होने का समाचार प्राप्त हुआ है। 

जानकारी देते हुए मृतक लड़के के ताया रणधीर सिंह ने बताया कि उनकी लड़की का आज जन्म दिन था और वह अपना जन्म दिन मनाने के लिए अपनी सहेलियों के साथ स्कूल आई थी और जब स्कूल से छुट्टी हुई तो वह अपने साइकिल पर अपने गांव मोहलोवाली जा रही थी। उन्होंने कहा कि उनकी लड़की स्कूल से अभी थोड़ी दूर ही पहुंची थी कि पीछे से आ रही स्कूल की बस नंबर पी.बी-10-ए.कियू- 9407 की साइड लगने से उसका संतुलन बिगड़ गया जिसके चलते लड़की साइकिल सहित बस के नीचे आ गई। 

बस चालक को पता न होने के कारण 10 फीट तक बस लड़की को साइकिल सहित घसीटती ले गई व बस में बैठे बच्चों के शोर मचाने पर बस चालक ने बस रोकी। बस चालक को पता चलते ही उसने बस रोक  कर लड़की को बस के नीचे से निकाला और डेरा बाबा नानक के सिविल अस्पताल में पहुंचाया जहां डाक्टरों ने लड़की को मृतक घोषित कर दिया। मृतक लड़की की पहचान सुमनप्रीत कौर (13) पुत्री गुरनाम सिंह निवासी मोहलोवाली के रूप में हुई है। मौके पर पहुंचे ए.एस.आई. बलजिंदर सिंह ने बताया कि बस चालक फरार है और उन्होंने बस को अपने कब्जे में ले लिया है और मृतक लड़की के परिजनों के बियानों पर आगे की कारवाई की जाएगी। 

Vaneet