जिसको बेटी बना कर घर में रखा, उसी ने उजाड़ा मकान मालिक का घर

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 06:50 PM (IST)

अमृतसर(अनिल,सुमित): मकान मालिक ने जिस लड़की को अपनी बेटी बनाकर घर में रखा हुआ था, उसी ने आज उनका घर उजाड़ दिया। पैसों के लालच में अपने आशिक के साथ मिलकर घर को आग लगा कर 5 लाख रुपए लेकर फरार हो गई। 

पुलिस चौकी शिवालय के इंचार्ज प्रशोतम लाल को दी शिकायत में पीड़ित मकान मालिक ने बताया कि वह प्रिंस इंद्र के नाम के साथ रेलवे स्टेशन पर अपना दफ्तर चलाता है। उसके तीन बच्चे छोटी लड़की राबिया अरोड़ा जोकि कनाडा में विवाहित है और पुत्र कुनाल अरोड़ा मेरे साथ ही दफ्तर में काम करता है। सबसे छोटा पुत्र भी कनाडा में ही रहता है। पिछले तकरीबन 10-12 सालों से राज बेटी बब्बू ईसा मसीह निवासी गांव गुराला तहसील अजनाला में रहती थी। उसे घर की सारी जानकारी थी। उन्होंने बताया कि मेरी पत्नी रोजी अरोड़ा अपने पुत्र व बेटी को मिलने 17 अक्तूबर को कनाडा गई हुई थी। बीती 21 नवंबर को रात करीब 9.25 बजे घर से खाना खाकर उसका बेटा प्रिंस रेलवे स्टेशन चला गया और मैं दवाई खाकर अपने कमर में सो गया। 



मौके की नजाकत को देखते लड़की राज ने साजिश के अंतर्गत मेरे कमरे के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया और घर में पेट्रोल छिड़क कर मुझे मारने की नीयत से आग लगा दी और अपने आशिक के साथ फरार हो गई। कॉलोनी निवासियों ने पुलिस को सूचित किया। ए.एस.आई. राजेश कुमार ने पुलिस टीम के सहयोग से मौके पर पहुंच कर गेट पर लगी चिटकनी को तोड़ कर उसे कमरे से बाहर निकाला। इस दौरान फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां मौके पर पहुंची और आग को काबू पाया।


जानकारी के अनुसार लड़की राज अपनी बुआ के लड़के पवन के साथ आग लगाने के बाद 5 लाख रुपए लेकर रातों-रात चंडीगढ़ रवाना हो गई और सुबह हाईकोर्ट में उसके साथ विवाह करवा लिया। पुलिस मुताबिक शिकायत आने से पहले ही इलाके  की सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगाला गया था। पुलिस को इनपुट मिल गई थी कि लड़की राज घर की दीवार पार करके भागने में सफल हो गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि केस दर्ज करके टीम गठित की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Vaneet