पिता की मौत के बाद 19 वर्षीय युवती दिल्ली में नाइजीरियन के साथ मिलकर करने लगी तस्करी, गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 09:10 PM (IST)

जालंधर (कमलेश, सुधीर, वरुण): थाना-7 की पुलिस ने एक किलो हैरोइन के साथ 19 साल की युवती को गिरफ्तार किया है। युवती की पहचान मिजोरम एजावल की रहने वाली लालरीमावी के रूप में हुई हैै।

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि थाना-7 में तैनात एएसआई कमलजीत सिंह अपने टीम के साथ पिंप्स अस्पताल के पास नाके पर मौजूद थे।पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पिम्स अस्पताल के बाहर ड्रग की बड़ी खेप डिलीवर होने के लिए आ रही है और इसको एक युवती द्वारा डिलीवर किया जाएगा। जिसके बाद थाना-7 के एसएचओ रमनदीप सिंह ने महिला मुलाजिमों के साथ जा कर हाईटेक नाकाबंदी कर दी।

इस दौरान पुलिस ने जब एक युवती को शक के आधार पर रोका और महिला पुलिस मुलाजिमों ने युवती का पर्स चैक किया तो युवती ने हडबडाहट में वहां से फरार होने की कोशिश की। पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए युवती को काबू कर लिया। महिला कांस्टेबल द्वार युवती के पर्स की तलाशी लेने पर एक किलो हैरोइन बरामद हुई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया।आरोपी युवती के खिलाफ एनडीपीएस के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि उसके पिता की मौत के बाद वह अपनी कजन के साथ नई दिल्ली में रह रही थी। दिल्ली में विकासपुरी स्थित पेस्ट्री पैलेस नामक स्थान पर एक कार्यक्रम के दौरान एक अफ्रीकन नागरिक से उसकी मुलाकात हुई थी। जिसके साथ मिलकर वह हैरोइन सप्लाइ करने लगी। युवती को प्रती डिलीवरी के हिसाब से 15 हजार रुपए मिल रहे थे। युवती ने खुलासा किया है कि वह इससे पहले भी हैरोइन की सप्लाई कर चुकी है। । सी.पी.भुल्लर का कहना है कि आरोपी युवती लालरीवामी से से पूछताछ के बाद इस मामले से जुडे हुए बडे खिलाडियों को काबू कर हैरोइन सप्लाई नैटवर्क को खत्म करेगी। आरोपी महिला को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News