दिन दिहाड़े लड़की का घर से आपहरण, लड़की की माता से भी हुई मारपीट

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 11:52 PM (IST)

बठिंडा(विजय): दिन दिहाड़े लड़की को घर से उठाकर ले जाने व लड़की की माता के साथ मारपीट को लेकर थाना मौड़ में शिकायत दर्ज करवाई गई जिसमें आरोप लगाया गया मौड़ मंडी के ही कुछ लोगों ने मिलकर उनके घर में घुसकर महिला से मारपीट की लेकिन जब लड़की बीच में आई तो उसे जबरन कार में बिठाकर ले गए। 

अनीता जिंदल पत्नी संजय कुमार निवासी मौड़ मंडी ने बताया कि वह घर में रसोई में काम कर रही थी जबकि उसका पति मनोरोग से पीड़ित है तभी सुबह 9 बजे कुछ लोग कार में आए और उससे मारपीट कर उसकी लड़की को उठाकर ले गए। महिला ने कहा कि गगन, संदीप व 3-4 अज्ञात व्यक्तियों ने उसके साथ जबरदस्ती की और उसे उठाने की कोशिश की तभी उसकी लड़की बाथरूम से बाहर आई और वह उसे छोड़कर लड़की को उठा ले गए। उसने खूब शोर मचाया तो उसके पड़ोस में रहने वाले अशोक कुमार ने आकर बचाने की कोशिश की लेकिन आरोपियों ने उसे भी धमकियां दी और फरार हो गए। 

अशोक कुमार ने कार का पीछा करने की कोशिश की लेकिन वह भागने में सफल हो गए तभी उसने अपने रिश्तेदारों को इक्ट्ठा किया और आपहरणकत्र्ता गगन के घर पहुंचे जहां लड़की को बेहोशी की हालत में बरामद किया और उसे नशीला पदार्थ देकर बेहोश किया था। पीड़ित महिला ने बताया कि थाना मौड़ में तुरंत इसकी सूचना दी गई और कानूनी कार्रवाई की मांग की। 

लड़की गगन से करना चाहती है शादी
दूसरी ओर गगन के परिवारिक सदस्यों का कहना है कि लड़की घर से स्वयं भागकर आई थी और गगन से शादी करवाना चाहती थी। लड़के पिता ने बताया कि सुबह ही लड़की घर में आ गई तो उसकी पत्नी ने उसे समझाकर घर भेजना चाहते थे। तभी लड़की के रिश्तेदार अपने साथ कुछ लोगों को लेकर वहां पहुंचे जिन्होंने उसकी पत्नी व बेटे के साथ मारपीट की जिन्हें सिविल अस्पताल मौड़ में दाखिल करवाया गया।

मामले की होगी गहराइ से जांच
इस संबंधी थाना मौड़ के जगदेव सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायतें मिली हैं और इस मामले की जांच की जा रही है।  उन्होंने बताया कि मामला लड़के व लड़की का है जिसकी गहराई से जांच होगी और गुनाहगार पर कार्यवाही होगी । 
 

Punjab Kesari