दूसरा विवाह रचा लड़की पहुंची आस्ट्रेलिया, जब खुला भेद तो उड़े परिवार के होश

punjabkesari.in Sunday, Aug 01, 2021 - 05:50 PM (IST)

कपूरथला (भूषण): विवाहिता होने के बावजूद ख़ुद को कुंवारी बताकर एक व्यक्ति के साथ विवाह करवाने के मामले में थाना कपूरथला की पुलिस ने पिता-बेटी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया है। फिलहाल मामले में नामज़द किसी भी आरोपी की गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है। मिली जानकारी के अनुसार शाम सुंदर पुत्र पुरषोत्तम लाल निवासी मोहल्ला भगतपुरा जिला कपूरथला ने ए.डी.जी.पी. एन.आर.आई. को दी अपनी शिकायत में बताया कि आस्ट्रेलिया में रहती सविता शर्मा ने उसके लड़के संजय वर्मा के साथ विवाह किया था।

शादी करवाने से पहले उसने कभी भी अपने पहले विवाह संबंधी जानकारी नहीं दी थी। जब उन्होंने कोर्ट मैरिज के लिए अप्लाई किया तो कोर्ट मैरिज दौरान भी रजिस्ट्रार ऑफ़ मैरिज फगवाड़ा को पेश किए स्व-घोषणा पत्र में खुद को कुंवारी ही बताया था। ये उनको बाद में पता चला कि सविता शर्मा पहले से ही विवाहित थी और उसका अपने पहले पति के साथ पंचायती तलाक हुआ था। उसने अदालत में तलाक तक अप्लाई नहीं किया था, जिसके बाद उक्त लड़की ने उसके लड़के को आस्ट्रेलिया जाकर अपने पास नहीं बुलाया। इतना ही नहीं उसने उसके साथ संपर्क करना भी बंद कर दिया था। 

इस मामले की जांच के दौरान सविता शर्मा और उसके पिता सुरिन्दर पुत्र गिरधारी लाल निवासी फगवाड़ा हाल निवासी होशियारपुर के खिलाफ सभी आरोप सही पाए गए, जिसके आधार पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News