सब्जी मंडी में लड़के ने लड़की को जड़ा थप्पड़, परिजनों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 11:58 AM (IST)

लुधियाना(मोहिनी): बहादुरके रोड स्थित मार्कीट कमेटी के अधीन पड़ती नई सब्जी मंडी के गेट नम्बर-1 पर उस समय हंगामा हो गया, जब एक लड़की को छेडऩे के चक्कर में गेट की पार्किंग पर काम कर रहे लड़के ने किसी बात को लेकर लड़की को थप्पड़ जड़ दिया, जिससे लड़की बेहोश हो गई और मामला बिगड़ गया। 

वर्णनीय है कि उक्त लड़की अपनी सहेली के साथ कालेज जा रही थी तो पार्किंग ब्याय ने लड़की को कथित रूप से छेड़छाड़ शुरू कर दी, जिस पर लड़की ने भी तमाचा जड़ दिया, जिससे हंगामा बढ़ गया और आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। कुछ समय पश्चात लड़की के परिवार के सदस्य और पुलिस मौके पर पहुंचने तक उक्त लड़का फरार हो चुका था। लड़की के परिजनों ने इस बात को लेकर हंगामा कर दिया और दोनों तरफ की सड़क को जाम कर दिया, जिस कारण दूर-दूर तक घंटों टै्रफिक जाम रही। 

लड़की की मां ने बताया कि उनकी लड़की आम दिनों की तरह सुबह कालेज जा रही थी तो सब्जी मंडी के गेट पर काम करने वाले लड़के ने उनकी लड़की के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की। जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो थाने की पुलिस और पी.सी.आर. दस्ते ने वहां काम कर रहे अन्य लड़कों को पकड़ पूछताछ के लिए थाने ले गई, जबकि वास्तविक कथित आरोपी की तलाश जारी है।

Vaneet