युवती फेसबुक पर हनीट्रैप में फंसाकर करती थी ब्लैकमेल

punjabkesari.in Sunday, Sep 02, 2018 - 12:07 AM (IST)

फिरोजपुर (कुमार, मल्होत्रा, मनदीप): पुलिस ने संदीप कुमार पुत्र बलवीर सिंह निवासी टाहली वाला जिला फाजिल्का के बयान पर 1 युवती एवं 2 अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं के तहत थाना छावनी फिरोजपुर में मामला दर्ज किया है। गौर रहे कि इस संबंध में शिकायतकर्ता ने पुलिस के स्पैशल विंग को 3 मई 2018 को शिकायत की थी कि आरोपी युवती फेसबुक पर लोगों को अपने जाल में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करती है और उससे 85 हजार रुपए की राशि हासिल कर चुकी है, जिस पर जांच करने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ उक्त कार्रवाई की है। 

सहायक इंस्पैक्टर दर्शन लाल ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता संदीप कुमार ने बताया कि आरोपी मीनू भोले-भाले लोगों को फेसबुक के जरिए प्यार का झांसा देकर अपने जाल में फंसाती है और उन्हें खुद को विधवा बताती है। जब लोग उसके जाल में फंस जाते हैं तो वह उनसे मोटी राशि वसूल करती है।

पीड़ित ने बताया कि आरोपी मीनू ने मनजीत कौर पत्नी जगा व जुम्मा पुत्र शर्मा के साथ मिलकर उसे अपने जाल में फंसाकर उससे 85 हजार रुपए की राशि वसूल की है और साढ़े 4 लाख रुपए की राशि लेने की खातिर आरोपी युवती ने उसके और उसके परिवार के खिलाफ शिकायत की है, जिसके चलते आरोपी के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए। मामले की जांच कर रहे दर्शन लाल ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपियों पर मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Des raj