प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाया, फिर पति व ससुराल परिवार से मिलकर किया ये काम

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2019 - 01:37 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): पुराने प्रेम संबंधों के चलते विवाहित प्रेमिका ने अपने प्रेमी को धोखे से अपने ससुराल बुलाकर उसकी अपने सुसराल पक्ष से जमकर पिटाई करवाई। इस संबंधी तिब्बड़ पुलिस ने प्रेमी के बयान के आधार पर 7 लोगों के विरूद्ध तिब्बड़ पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है, परंतु अभी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

गुरदासपुर अस्पताल में दाखिल मानू पुत्र मक्खन निवासी गांव बेगोवाल ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि उसका अपने नजदीकी गांव की रहने वाली गुज्जर समुदाय की एक लड़की जतून के साथ प्रेम संबंध थे परंतु लड़की का विवाह उसके परिवार वालों ने गांव डल्ला गोरिया में कर दिया। विवाह के बाद भी जतून उससे मोबाइल पर बातें करती रहती थी तथा बार-बार उससे मिलने को कहती थी। 

बीते दिन भी जतून ने उसे मोबाइल पर कहा कि वह अपने ससुराल में नहीं रहना चाहती है तथा उसे आकर ले जाओ। इस पर वह अपने रिश्तेदार के साथ गांव डल्ला गोरिया पहुंचा। जैसे ही वह जतून के डेरे के पास पहुंचा तो पहले से ही तैयार जतून के पति मुराद सहित अन्य लोगों ने रिवायती हथियारों से उस पर हमला कर गंभीर घायल कर दिया। मानू ने आरोप लगाया कि उसकी पूर्व प्रेमिका जतून ने एक साजिश कर उसे अपने ससुराल बुलाया तथा उसकी पिटाई करवाई।

क्या कहना है पुलिस अधिकारी का
मामले संबंधी जांच कर रहे ए.एस.आई. रंजीत सिंह ने बताया कि मानू के बयान के आधार अभी तो पुलिस ने साबू पत्नी गुज्जरदीन, गुज्जरदीन पुत्र लालदीन, बारू तथा मुराद पुत्र गुज्जरदीन, अली पुत्र ढेलू, रैमू पुत्र राजू सभी निवासी गांव डल्ला गोरिया तथा लियाकत अली पुत्र शांगू निवासी नौशहरा मझा सिंह के विरूद्ध केस दर्ज कर लिया है। 

Vaneet