मिलने से इंकार करने पर GF को दी खौफनाक मौत, पहले सिर में मारी ईंटें और फिर...

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 11:29 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): प्रेम संबंधों के चलते महिला की निर्मम हत्या कर खुर्द-बुर्द करने की नीयत से फैंका शव आज सुबह थाना सदर की पुलिस ने स्थानीय मजीठा रोड पर स्थित पॉश क्षेत्र ऋषि विहार से बरामद किया। मरने वाली की पहचान चरण कौर उर्फ चरणों पत्नी प्रकाश निवासी गंडा सिंह वाला के रूप में हुई। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है, वहीं दूसरी और देर शाम हत्या की गुत्थी को सुलझा आरोपी सुखविंद्र सिंह बिट्टू को भी गिरफ्तार कर लिया है। चौकी माई भागो के इंचार्ज ए.एस.आई. कुलवंत सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि चरण कौर व हत्यारोपी सुखविंद्र सिंह के बीच कई वर्षों से प्रेम संबंध थे। चरण कौर के न मिलने के कारण हत्यारोपी उसे अक्सर मिलने पर मजबूर करता था। यही कारण था कि उसने उसकी निर्मम हत्या कर डाली। 

ऐसे हुई वारदात 
कल सुबह 9:30 बजे चरण कौर घर से गई थी, जो रात को वापस नहीं लौटी। उसके पति प्रकाश सिंह के अनुसार वह अक्सर अपनी बेटी के घर पर चले जाया करती थी, लेकिन जब देर रात तक वापस न आई तो उन्होंने उसका पता करना शुरू किया, जबकि आज सुबह 6 बजे के करीब ऋषि विहार स्थित खाली प्लाट की झाडिय़ों में से उसके शव को बरामद किया गया। इसके सिर पर गहरे घाव थे व गला घोंटा गया था। पति की शंका के बाद पुलिस ने सुखविंद्र सिंह बिट्टू को गिरफ्तार किया और पूरा मामला साफ हो गया। रात को सुखविंद्र चरण कौर से मिला था, जिसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने सुखविंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया, जिसे कल माननीय अदालत में पेश किया जाएगा व शव का भी पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 

यह कहना है पुलिस का?
चौकी माई भागो के इंचार्ज ए.एस.आई. कुलवंत सिंह ने परिवार द्वारा जताई गई शंका के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसने यह माना कि देर रात उसी ने हत्या की इस वारदात को अंजाम देकर शव झाडिय़ों में फैंका था, जिससे गहन पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News