जी.एन.ए. विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह का भव्य आयोजन, छात्रों को किया सम्मानित

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 06:36 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): जी.एन.ए. विश्वविद्यालय में वर्धमान टैक्सटाइल लिमिटेड के अध्यक्ष आई.जे.एम.एस. सिद्धू की उपस्थिति में 2022 बैचों के लिए दीक्षांत समारोह का भव्य आयोजन हुआ। समारोह की अध्यक्षता जी.एन.ए. विश्वविद्यालय के चांसलर गुरसरन सिंह सिहरा ने की। समारोह में जी.एन.ए. विश्वविद्यालय के प्रो. चांसलर और अध्यक्ष गुरदीप सिंह सिहरा, उपाध्यक्ष सिमरन सिहरा, कुलपति डा. वी.के. रतन, प्रति कुलपति डा. हेमंत शर्मा, विश्वविद्यालय के योग्य रजिस्ट्रार और डीन एकेडमिक्स डा. मोनिका हंसपाल उपस्थित थे। लिबरल आर्ट्स की डीन डा. दिशा खन्ना ने मास्टर ऑफ द सेरेमनी के रूप में इस कार्यक्रम का प्रबंधन किया। 

समारोह का विधिवत शुभारंभ मुख्यातिथि श्री सिद्धू के घोषणा पत्र के साथ हुआ। उन्होंने जी.एन.ए. परिवार को शुभकामनाएं दीं और कहा कि जी.एन.ए. विश्वविद्यालय गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने और छात्रों को वैश्विक समाज की चुनौतियों का सामना करने के लिए उत्साह और अभिनव भावना से भरा हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति डा. वी.के. रतन ने विश्वविद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। 

इसके उपरांन्त माननीय गणमान्य व्यक्तियों ने इंजीनियरिंग, बिजनेस स्कूल, आतिथ्य, कम्प्यूटेशनल विज्ञान, एनीमेशन और मल्टीमीडिया, और शारीरिक शिक्षा और खेल जैसे विभिन्न विषयों के अन्य छात्रों के साथ स्वर्ण (20), रजत (14) और कांस्य (12) पदक जीतने वाले उपलब्धियों को डिग्री प्रदान की।
 जी.एन.ए. विश्वविद्यालय के चांसलर और जी.एन.ए. ग्रुप के चेयरमैन गुरसरन सिंह सिहरा ने सभी डिग्री प्राप्तकर्ताओं को उनके जीवन के एक नए चरण की शुरूआत के लिए बधाई दी। 

जी.एन.ए. विश्वविद्यालय के प्रो. चांसलर गुरदीप सिंह सिहरा ने जोर देकर कहा कि डिग्री प्राप्तकर्ताओं को लोगों के जीवन की गुणवत्ता पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए अपने क्षेत्र में होने वाले नवीनतम अपडेट के आवेदन की संभावनाओं पर लगातार विचार करना चाहिए। विश्वविद्यालय की उपाध्यक्ष सिमरन सिहरा ने और डा. मोनिका हंसपाल ने सभी डिग्री प्राप्तकर्ताओं को उनके जीवन के एक नए चरण की शुरुआत के लिए बधाई दी और देश निर्माण में अहम हिस्सेदार बनने के लिए उत्साहित किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News