भारतीय वायु सेना का पाक के आतंकी ठिकानों पर हमला करने के सबूत मांगने वाले देश के गद्दार : लौंगोवाल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 08:26 AM (IST)

अमृतसर(दीपक): शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान भाई गोबिंद सिंह लौंगोवाल ने कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक और पाकिस्तान के शासक के साथ दोस्ती रखने वाले पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को यह हिदायत दी है कि जहां उन्होंने पाकिस्तान के सेना के प्रमुख बाजवा के साथ जफ्फी डालकर भारत को बदनाम किया था, वहां साथ ही अपने दोस्त पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ दोस्ती मजबूत की थी।

उसका लाभ लेने के लिए पाकिस्तान ने जो पुलवामा पर आतंकवादी हमला किया, उसके बारे सिद्धू की खामोशी पाकिस्तान के साथ मिलते सुर को नंगा करती है।लौंगोवाल ने स्पष्ट किया कि कांग्रेस पार्टी के कई नेता और नवजोत सिंह सिद्धू भारतीय सेना व भारतीय एयर फोर्स की तरफ से आतंकवादियों के ठिकानों पर किए गए हमलों के का सबूत मांगते हैं, ऐसे नेता देश के गद्दार हैं। ऐसे नेताओं को चाहिए कि वे खुद पाकिस्तान जाकर अपने मित्रों की बर्बादी का हाल देखें। उन्होंने कहा कि दुनिया में भारतीय सेना की बहादुरी और भारतीय फौज की दुश्मन को मुंह तोड़ जवाब देने की ताकत की कोई मिसाल नहीं है, इसलिए वोटों की खातिर राजनीतिक फायदा लेने वाले ये नेता शहीद भारतीय सैनिक वीरों की शहादत का मजाक न उड़ाएं।

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की देश प्रति वफादारी, देशभक्ति और दुश्मन को जवाब देने की सोच की प्रशंसा की।उन्होंने सिद्धू को कहा कि पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद, आई.एस.आई, हाफिज सईद के नामी नेताओं की गिरफ्तारियों का अब जो नाटक किया जा रहा है, उसके बारे में वह सीधी बात कर अपने पाकिस्तान मित्र की वास्तविकता का साबूत दें। अच्छा होगा कि अपने पाकिस्तानी दोस्तों पर सिद्धू दबाव डालकर भारत को जरूरी वांछित आतंकवादियों को पाकिस्तान से भारत लेकर आएं। फिर पता लगेगा कि सिद्धू की दोस्ती पाकिस्तान के मित्र के साथ किस तरह की है।

Vatika