संगत की अरदासों के चलते करतारपुर कॉरीडोर हर हाल में होगा मुकम्मल: लौंगोवाल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 02:28 PM (IST)

तलवंडी साबो(मुनीश): श्री करतारपुर कॉरीडोर को लेकर पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान के विरोध के चलते कॉरीडोर मुकम्मल होने पर उठ रही आशंकाओं को नकारते हुए एस.जी.पी.सी. अध्यक्ष भाई गोबिंद सिंह लौंगोवाल ने कहा कि श्री करतारपुर कॉरीडोर संगत की अरदासों के चलते हर हाल में मुकम्मल होगा। 

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए भाई लौंगोवाल ने कहा कि करतारपुर साहिब कॉरीडोर को लेकर दोनों देशों की सरकारें गंभीर दिखाई दे रही हैं। ऐसे में छोटी-मोटी अड़चनों का इस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। 1984 में दिल्ली कत्लेआम संबंधी फाइलें गुम होने के संबंध में दिल्ली एस.जी.पी.सी. के अध्यक्ष मनजीत सिंह जी.के. द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए जा रहे आरोपों के बारे में उन्होंने कहा कि जब फाइल ही गुम हो गई है तो आरोपियों को सजाएं कैसे दिलवाई जाएंगी? इस अवसर पर उन्होंने जंगीर कौर के हक में आए अदालत के फैसले पर उन्हें बधाई दी।

इस मौके पर अमरीक सिंह कोटशमीर, गुरमीत सिंह तिरलोकेवाला दोनों अंतरिंग कमेटी सदस्य, जत्थेदार गुरतेज सिंह ढड्डे, जोङ्क्षगद्र कौर, भाई तेजर सिंह रामपुरा, सुरजीत सिंह रायपुर चारों कमेटी सदस्य, मनजीत सिंह बप्पीआणा, अवतार सिंह सदस्य धर्म प्रचार कमेटी, करण सिंह मैनेजर तख्त साहिब, भोला सिंह इंचार्ज धर्म प्रचार आदि उपस्थित थे। 
 

Vatika