Punjab से Delhi जाने वालों के लिए राहत भरी खबर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 09:20 AM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब से दिल्ली जानें वालों के लिए राहत भरी खबर है। दरअसल, किसान आंदोलन के कारण आने-जाने वाले लोगों को अब  बदले रूटों से नहीं जाना पड़ेगा, बल्कि लोग अब पहले की तरह सफर कर सकेंगे।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि हरियाणा पुलिस ने बैरिकेड्स के अलावा कंक्रीट बिछाकर सड़क को स्थायी रूप से बंद कर दिया था लेकिन अब हरियाणा प्रशासन की ओर से रास्ता खोला जा रहा है। डेराबस्सी सब डीविजन के ए.एस.पी. का कहना है कि अब लोग चंडीगढ़ से अंबाला का सफर भी सीधे तय कर सकेंगे। 

PunjabKesari

उधर, सोमवार से बैरिकेडिंग हटने की जानकारी मिलने के बाद अब गांवों के लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं। हरियाणा प्रशासन ने पंजाब और हरियाणा सीमा पर लगाए गए बैरिकेड्स को हटाना शुरू कर दिया है, जबकि बैरिकेड्स हटाने के बाद कंक्रीट की परत को हटाने में 1 से 2 दिन का समय लगेगा, जिसके बाद हाईवे सामान्य रूप से खोल दिया जाएगा। बता दें कि किसान नेता जगजीत सिंह डल्लेवाल का कहना है कि दिल्ली जाने का कार्यक्रम पहले की तरह है। अब यह रणनीति तय की गई है कि 6 मार्च को देशभर के किसान ट्रेन, बस और पैदल शांतिपूर्ण ढंग से दिल्ली कूच करेंगे। वहीं 10 मार्च को पूरे देश में 4 घंटे किसान 'रेल रोको' आंदोलन करेंगे और 14 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में किसान महापंचायत होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News