मैरिज पैलेस में 300 गैस्ट को मंजूरी दे सरकार : एसोसिएशन

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 10:29 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): पंजाब सरकार को कोविड-19 के सभी स्टैंडर्ड मानकों के साथ मैरिज पैलेस और रिजॉर्ट को 300 गैस्ट या इनकी क्षमता से आधे गैस्ट के साथ शादी समारोह के लिए दोबारा से खोलना चाहिए। इसमें कोविड-19 के सभी स्टैंडर्ड का पालन किया जाएगा। 

यह कहना है पंजाब मैरिज पैलेस एंड रिजॉर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुखदेव सिंह सिद्धू का। पत्रकारों से बातचीत में सिद्धू ने कहा कि आमतौर पर मैरिज पैलेस में 10 हजार से लेकर 1 लाख स्क्वेयर फीट एरिया है। जिसमें ओपन गार्डन और 5 हजार स्क्वेयर फीट से लेकर 30 हजार स्क्वेयर फीट तक के बैंक्वेट हॉल हैं। इसके अतिरिक्त इसमें पार्किंग के लिए पर्याप्त एरिया है। जबकि होटल, रैस्टोरैंट, मॉल्स और मार्कीट में सीमित एरिया है। उन्होंने कहा कि यह समझ में नहीं आ रहा कि कोविड-19 के स्टैंडर्ड मानकों के साथ मैरिज पैलेस को शादी समारोह की अनुमति क्यों नहीं दी जा रही है। 

सिद्धू ने कहा कि हम राज्य सरकार को यह चेतावनी देना चाहते हैं कि यदि मैरिज पैलेस को खोलने पर इस माह के अंत तक एक्शन नहीं लिया गया तो एसोसिएशन 2 अक्तूबर से आंदोलन पर मजबूर होगी। इस मौके पर एसोसिएशन के संयुक्त सचिव करमजीत सिंह कनाडियन ने कहा कि यदि पंजाब सरकार अनुमति नहीं देती तो मैरिज पैलेस और रिजॉर्ट जल्द ही खत्म होने के कगार पर आ जाएंगे।

Sunita sarangal