शराब लाने के लिए प्रयोग की जा रही है इस AAP विधायका की सरकारी गाड़ी

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 11:45 AM (IST)

बठिंडा (विजय) : बठिंडा के ग्रामीण क्षेत्र की आम आदमी पार्टी की विधायक रुपिंदर रूबी की सरकारी गाड़ी का चालक व बॉडी गार्ड कर्फ्यू के चलते ठेके से शराब लेते हुए कैमरे में कैद हुआ है।बठिंडा शहर की बीबी वाला चौक स्थित शराब के ठेके पर रूबी की सरकारी गाड़ी आकर रूकती है और गाड़ी से चालक बंद ठेके से शराब की बोतल लेकर जैसे ही गाड़ी में बैठता है, कैमरे में कैद हो जाता है। वहां मौजूद पत्रकार जब उनसे सवाल करते हैं कि चालक गाड़ी लेकर फरार हो जाता है। 

हैरानी की बात यह है कि कर्फ्यू और लॉकडाऊन के चलते जब ठेके पूरी तरह बंद होते हैं फिर भी चोरी से शराब बेची जा रही है। पुलिस इससे बेखबर है। इस संबंधी जब विधायक रूबी से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। उनके पति साहिल पुरी से बात हुई तो उसने कहा कि पिता जी की तबीयत खराब होने के कारण वे मानसिक तौर पर परेशान है। उन्होंने बताया कि चालक ढाबे से खाना लेने गया था, पर रात को कफ्र्यू के कारण ढाबे भी बंद थे। 

एस.एस.पी. भूपेंद्र सिंह बैरक ने कहा कि गाड़ी में उस समय विधायक नहीं थी, इसलिए उनका कोई कसूर नहीं है, गाड़ी का ड्राइवर व गनमैन था, जिनसे पूछताछ होगी। बिना विधायक के चालक सरकारी गाड़ी लेकर शराब लेने कैसे चला गया। इस मामले को लेकर शहर में चर्चा है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News