Pakistan पर हो Surgical Strike...! पंजाब में बढ़ रहे नशे को लेकर Governor पुरोहित ने कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 11:27 AM (IST)

अमृतसरः पंजाब के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित आज  सरहदी जिलों के दौरे पर है।  बार्डर पर सीमा पार से हो रही तस्करी पर बोलते गर्वनर ने कहा कि पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक होनी चाहिए।

पंजाब के स्कूलों तक भी पहुंचा नशा 
यहां एक प्रैस कांफ्रेंस के दौरान गर्वनर ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा ड्रोन के जरिए बॉर्डर पर  भारी मात्रा में नशे की खेप भेजी जा रही है। पाकिस्तानी ड्रोन की एक्टिविटी लगातार बढ़ रही है। पाकिस्तान हमारी अगली पीढ़ी को नशेड़ी बना रहा है यहां कि तक स्कूलों तक भी नशा पहुंच रहा है। पाकिस्तान को सबक सिखाना चाहिए और 1-2 सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहिए ताकि उन्हें पता चल सके। वहीं तरनतारन और अमृतसर को लेकर गवर्नर ने कहा कि इन दोनों जिलों को लेकर काफी चिंतित हूं। यहां से काफी शिकायतें मिल रही है।  पाकिस्तान हिडन वार कर रहा है। बॉर्डर के 10KM के घेरे में सुरक्षा कमेटियां बनाई जाएं। वहीं करोड़ों रुपये की ड्रग तस्करी और भ्रष्टाचार से जुड़े केस में फरार चल रहे बर्खास्त एआईजी राजजीत सिंह की गिरफ्तारी के पूछे गए सवाल पर गर्वनर ने कहा कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। 

CM मान के मंत्रियों पर उठाए सवाल
वहीं राज्यपाल ने मान सरकार के मंत्रियों को अपनी जिम्मेदारी निभाने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि मैं ऐसा गर्वनर हूं जो राजनीति में नहीं फंसता। अगर संविधान से बाहर जाकर सरकार काम करेगी तो मुझे बोलना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जहां कमी होगी वहां बोलना मेरा फर्ज है, मैंने इसी के लिए शपथ ली है। 
 

Content Writer

Vatika