पोते ने बुढ़ापा पेंशन के लिए दादी को घसीटते हुए निकाला घर से बाहर, CCTV में कैद हुई सारी घटना

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 03:44 PM (IST)

खन्ना (विपन): जिस दादी ने कभी अपने पोते के लिए मन्नते मांगी होंगी, वही उसके लिए तब श्राप बन गई, जब नशेड़ी पोते ने अपनी बुज़ुर्ग दादी को घर से घसीटता  हुआ बाहर ले आया। जानकारी मुताबिक यह मामला खन्ना के गाँव भोरला का है, जहाँ नशेड़ी पोते ने अपनी बुज़ुर्ग दादी के साथ इतनी बेरहमी से मारपीट की कि जिस ने भी सुनने से जा देखा, उसके रोंगटे खड़े हो गए।

जानकारी देते हुए गाँव के सरपंच हरजिन्दर सिंह ने बताया कि संजीव सिंह जो कि पीड़ित बुज़ुर्ग प्रीतम कौर का पोता है, वह नशों का आदी है। माता को बुढापा पैंशन मिलती है, जिस कारण संजीव अपनी दादी के साथ मारपीट कर उसके पास से पैसे छीन लेता है और वह अक्सर ही बुज़ुर्ग के साथ मारपीट करता है। सरपंच ने बताया कि संजीव की तरफ से अपनी दादी के साथ मारपीट की सारी घटना सीसीटीवी कैमरो में कैद हो गई है। उन्होंने बताया कि संजीव सुबह से ही अपनी दादी को पीटने में लगा हुआ था तो गांववालों ने जा कर उसे छुड़वाया। 

इस पीड़ित बुज़ुर्ग माता के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि उसके पोते ने ही उसे घर से बाहर निकाला है और अब उससे माफी भी मांगी है। इसके बाद जब संजीव की माँ चरनजीत कौर के साथ बात की तो उसने बताया कि उसका पुत्र नशे का आदी है और वह उसे भी पीटता -मारता है। उसने कहा कि उस के पुत्र खिलाफ सख़्त कार्यवाही होनी चाहिए। फ़िलहाल संजीव अभी फरार है। 

Edited By

Tania pathak