पंजाबी NRI's की शिकायतों को होगा निपटारा, सरकार 8 जिलों में इस दिन करनी जा रही मिलनी प्रोग्राम

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 04:47 PM (IST)

मालेरकोटला (जहूर): पंजाब सरकार की तरफ से पंजाबी प्रवासी भारतियों के मसलों व शिकायतों के उचित निपटारे के लिए पंजाब के प्रवासी भारतीय मामलों बारे मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल की अध्यक्षता में जिला संगरूर (धूरी) में 29 फरवरी को पंजाबी प्रवासी भारतीयों के साथ मिलनी प्रोग्राम आयोजित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  पंजाब पुलिस को लेकर मुख्यमंत्री मान का बड़ा ऐलान, उठाया गया यह कदम

इस बात की जानकारी ए.डी.सी. गुरमीत कुमार बांसल ने देते हुए बताया कि इस मिलनी में कैबिनेट मंत्री और विभिन्न विभागों के अधिकारियों की टीम की तरफ से जिला मालेरकोटला समेत 8 जिलों पटियाला, संगरूर, बरनाला, फतेहगढ़ साहिब, बठिंडा, लुधियाना और मानसा जिलों के साथ संबंधित पंजाबी प्रवासी भारतियों की शिकायतों और मसलों को सुना जाएगा और मौके पर उचित निपटारा/हल किया जाएगा। उक्त जिलों के साथ संबंधित पंजाबी प्रवासी भारतीय अपनी शिकायतों और मसलों के लिए इस मिलनी में भाग ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  पंजाब की जनता के लिए अहम खबर, बजट में  CM Mann करने जा रहे बड़ी घोषणा

उन्होंने बताया कि इस एन.आर.आई. मिलनी का मुख्य मनोरथ प्रवासी पंजाबी भारतीयों को पेश मुश्किलों और शिकायतों का उपयुक्त हल करना है। उन्होंने कहा कि इस मिलनी दौरान संबंधित जिलों के विभागों के उच्च अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। इस मौके पर उन्होंने प्रवासी भारतीयों को एन.आर.आई. मिलनी में शामिल हो कर इस प्रोग्राम का अधिक से अधिक लाभ लेने की अपील भी की। उन्होंने बताया कि प्रवासी पंजाबियों की रजिस्ट्रेशन के लिए मिलनी समारोह वाले स्थान पर ही रजिस्ट्रेशन काऊंटर लगाए जाएंगे। जिले के साथ संबंधित प्रवासी पंजाबी भारतीयों को इस मिलनी समागम में बढ़-चढ़ कर शामिल होने की अपील की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Urmila