दिल दहला देने वाली घटना, विवाह से चार दिन पहले दूल्हे ने किया Suicide, बड़ी वजह आई सामने

punjabkesari.in Tuesday, May 25, 2021 - 03:02 PM (IST)

जालंधर (मृदुल): यहां के लम्मा पिंड इलाके के एक घर में चल रही विवाह की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब विवाह से सिर्फ़ चार दिन पहले ही दूल्हे ने फंदा लेकर खुदकुशी कर ली। मृतक की मां ने बताया कि उसके पुत्र की ससुराल के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई थी जिस के बाद उसने मानसिक परेशानी के चलते अपनी जान दे दी। 

मृतक नौजवान की पहचान समीर निवासी लम्मा पिंड के तौर पर हुई है। समीर ने आज अपने घर के नज़दीक एक प्लाट में पेड़ के साथ फंदा लकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलते ही थाना रामा मंडी की पुलिस मौके पर पहुंच गई और लाश कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दी। 

जवान पुत्र की मौत के बाद रोती हुई मां ने बताया कि उसके पुत्र का 28 मई को विवाह था परन्तु दो दिन पहले उसकी ससुराल के साथ कुछ बहसबाज़ी हो गई थी जिस कारण वह तनाव में था। 

कहाँ तो विवाह वाले घर में खुशियों का माहौल था वहीं इसके बाद दूल्हे की तरफ से उठाए गए इस कदम के साथ इलाके भर में शोक की लहर है। उधर पुलिस की तरफ से मामले की जांच करने की बात कही जा रही है। पुलिस का कहना है कि नौजवान के पारिवारिक सदस्यों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और बयानों के आधार पर ही कार्यवाही की जाएगी। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Related News

Recommended News