भगवंत मान के शपथ समारोह में पहुंचे गुरदास मान, दिया ये बयान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 12:53 PM (IST)

चंडीगढ़ः  पंजाब विधानसभा के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद भगवंत मान आज पंजाब के 17वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। वहीं समागम में पंजाबी गायक गुरदास मान पहुंच चुके है।

मीडिया से बातचीत करते हुए मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी की जो नई सरकार बनी है, उससे लगता  है कि हर कोई आम आदमी है।  पार्टी सांझी है पर सोच खास है और पंजाब को खुश रखना चाहिए, खुशी शांति है। गुरदास मान ने कहा, ‘मैं भगंवत और उनकी सरकार से उम्मीद रखता कि वह पंजाब का बेड़ा पार करेंगे। पंजाब को नशे से मुक्त करेंगे। जात-पात से ऊपर उठ कर बात करेंगे, सबकी बात करेंगे क्योंकि वह आम आदमी पार्टी है।’

बता दें कि पंजाब के इतिहास में यह पहला अवसर है कि कोई मुख्यमंत्री अपने पद की शपथ शहीद के स्मारक पर लेने जा रहा है। मान का कहना है कि मैं अकेला ही नहीं बल्कि पंजाब के 3 करोड़ लोग भी मेरे साथ शपथ लेंगे।’’ साथ ही उन्होंने पंजाब के लोगों को विनती की कि अपने भाई और बेटे का हौसला बढ़ाने के लिए शपथ समारोह में बड़ी संख्या में पहुंचे और मेरे वीर बसंती पग बांध कर आएं और बहनें बसंती चुन्नी लेकर आना न भूलें । हमने गांव खटकड़ कलां को बसंती रंग में रंग देना है।
 

Content Writer

Vatika