Punjab : छोटे मूसेवाला के जन्म पर मां-बेटे से मिलने पहुंचे गुरदास मान, जानें क्या कहा

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 08:54 PM (IST)

पंजाब डैस्क :  आज सुबह से ही जब से सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने छोटे बेटे को जन्म दिया है, तब से न केवल पंजाब बल्कि दुनिया भर में मूसेवाला के प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। हर कोई पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर से मिलने और बधाई देने को बेताब है। इस बीच, सिद्धू के कई शुभचिंतक उनके छोटे भाई को देखने बठिंडा के अस्पताल पहुंचे।

इसी बीच पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर गुरदास मान खुद को रोक नहीं पाए और नन्हे मूसेवाला से मिलने अस्पताल पहुंच गए। इसी बीच उनकी मुलाकात मां चरण कौर और पिता बलकौर सिंह से हुई। उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की और कहा कि वह भगवान से मां और बेटे दोनों को स्वस्थ रखने की कामना करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें सबसे बड़ी खुशी यह है कि पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर को जिंदगी जीने का सहारा मिल गया है। उन्होंने सिद्धू के प्रशंसकों के बारे में बात करते हुए कहा कि सिद्धू के प्रशंसकों के दिलों में नई उम्मीद जगी है।

यह भी पढ़ें-दुनिया में आया 'छोटा मूसेवाला', मासूम की ये तस्वीरें सबको कर रहीं भावुक

आईवीएफ टेक्नोलॉजी के बारे में उन्होंने कहा कि इंसान की सीमाएं हैं, लेकिन प्रकृति की कोई सीमा नहीं है। इसी कारण से जब आई.वी.एफ. 50 साल से अधिक उम्र की महिलाएं इस तकनीक को नहीं अपना सकतीं, वहीं मां चरण कौर ने बहुत साहस दिखाया और 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया।
 

Content Editor

Subhash Kapoor