श्री हरिमंदिर साहिब की नकल करके पंडाल बनाने को लेकर गुरदास मान ने रद्द किया शो

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 12:54 PM (IST)

जालंधर (वैब डैस्क): कोलकाता में सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब की नकल करके एक पंडाल बनाने का मामला सामने आने के बाद सिख संगत में रोष की लहर पैदा हो गई है।जानकारी के अनुसार कोलकाता के भवानीपुर इलाके में नार्दर्न पार्क में दुर्गा पूजा के मौके पर यह पंडाल बनाया गया है।
PunjabKesari
नवरात्रों के शुभ दिनों में गुरदास मान ने हाल ही में माता वैष्णो देवी में शो किया जिसके बाद वह कोलकाता में दुर्गा पूजा में शामिल होने जा रहे थे। मान जब मुंबई से कोलकाता रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे तो अचानक खबर आई कि गुरदास मान ने कोलकाता का शो रद्द कर दिया है। इस संबंधी जब ‘पंजाब केसरी’ ने गुरदास मान की टीम से बातचीत की तो उन्होंने मामले बारे जानकारी देते हुए बताया कि कोलकाता में पहुंचने से पहले ही जहाज में गुरदास मान को किसी व्यक्ति ने समागम की तस्वीरें दिखा दीं जिनमें श्री हरिमंदिर साहिब जैसा पंडाल बनाया गया है।
PunjabKesari
यह देखकर गुरदास मान ने तुरंत फैसला लेते हुए शो रद्द कर दिया। मान ने कहा कि ऐसा करना उनकी नैतिकता व आस्था के खिलाफ है जिस कारण वह कोलकाता से मुंबई वापस लौट आए। गुरदास मान की टीम ने उनकी तरफ से शो रद्द करने की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News