तिबड़ी आर्मी कैंट से 2 संदिग्ध गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 11:17 PM (IST)

गुरदासपुर (हरमनप्रीत): आज गुरदासपुर नजदीक तिबड़ी कैंट में फौज ने आइसक्रीम की रेहड़ी पर कैमरे लगा कर कथित तौर पर कैंट की रेकी करने और जासूसी करने के शक के आधार पर 2 व्यक्तियों को काबू किया है जिनको प्राथमिक पूछताछ के बाद पुराना शाला पुलिस के हवाले कर दिया गया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस की तरफ से इन व्यक्तियों से पूछताछ जारी थी जिनके खिलाफ अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। 

जानकारी के अनुसार तिबड़ी मिलिट्री कैंट में गुरदासपुर से संबंधित अमृत सिंह नाम के व्यक्ति ने रैस्टोरैंट चलाने का ठेका लिया हुआ है जिसने होशियारपुर जिले से संबंधित अमन कुमार नाम के नौजवान को आइसक्रीम व अन्य सामान बेचने के लिए रखा हुआ है। अमन कुमार आज कैंट में रेहड़ी लेकर आइसक्रीम बेच रहा था जिसकी रेहड़ी पर लाइव कैमरा चालू देख कर कैंट में मौजूद कुछ व्यक्तियों को शक पड़ा जिनके द्वारा उक्त मामला उच्चाधिकारियों के ध्यान में लाया गया। 

जब इस संबंधी प्राथमिक जांच की गई तो रेहड़ी पर लगा कैमरा चालू हालत में था जिस बारे फिलहाल जानकारी मिली है कि यह कैमरा अमृत सिंह के मोबाइल से कनैक्ट था जिसकी रिकार्डिंग मोबाइल फोन के आईक्लाऊड में हो रही थी। इस पर कैंट के अधिकारियों ने अमृत सिंह और अमन कुमार को काबू कर पुराना शाला पुलिस के हवाले कर दिया। 

इस संबंधी फिलहाल फौज का कोई भी अधिकारी कोई जानकारी देने के लिए तैयार नहीं है और न ही पुलिस की तरफ से पूरी जानकारी दी जा रही है। थाना पुराना शाला के प्रमुख राम सिंह ने कहा कि इन दोनों से पूछताछ की जा रही है और मामले की जांच करने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Mohit