लोकसभा चुनाव 2019ः नौजवानों पर नहीं दिखाई दिया सन्नी व बॉबी देओल का जादू

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2019 - 10:16 AM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): सन्नी देओल की गुरदासपुर की कुछ समय के लिए रैली का नौजवानों पर जादू दिखाई नहीं दिया, जबकि जब विनोद खन्ना पहली बार गुरदासपुर आए थे तो उनके स्वागत के लिए पूरा शहर नेहरू पार्क तथा सड़कों पर दिखाई दिया था। 

आज सन्नी देओल अपने भाई बॉबी देओल के साथ जब जिलाधीश कार्यालय पहुंचे तो दोनों भाईयों ने आम लोगों सहित प्रैस से भी दूरी बनाए रखी। आज स्थानीय तिब्बड़ी रोड पर भाजपा ने इस रैली का आयोजन किया था, परंतु रैली में भी भाजपा व अकाली दल बहुत कम लोगों को इकट्ठा कर सका। जिस तरह से विनोद खन्ना के समय नौजवानों में फिल्मी सितारों का प्रभाव था, वह प्रभाव आज दिखाई नहीं दिया।

इस संबंधी भाजपा के नेताओं से बात की तो उनका कहना है कि रैली का कार्यक्रम अचानक  बनाया गया था, इसलिए लोगों तक पहुंच नहीं हो सकी। सन्नी देओल के आज नामांकन भरने के बाद वापस मुम्बई चले जाने को भी भाजपा वर्कर अपनी समझ से बाहर की बात बता रहे हैं। अकाली दल का भी एक गुट इस रैली में कहीं दिखाई नहीं दिया। दूसरे, स्टेज पर लगे विशाल बैनर पर शिरोमणि अकाली दल के जिला प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली की फोटो भी कहीं से काट कर मौके पर चिपकाई गई थी।

Vatika