मलेशिया से लौट रहे युवक की फ्लाइट में मौत, कोरोना टैस्ट के लिए सैंपल लैब में भेजे

3/16/2020 1:44:16 PM

अमृतसर(दलजीत, इन्द्रजीत): एयर एशिया की फ्लाइट द्वारा मलेशिया से अमृतसर एयरपोर्ट पर पहुंचा गुरदासपुर निवासी हुकम सिंह (41) का शव एयरपोर्ट पुलिस सुबह 3 बजे सिविल अस्पताल लाई, जहां उसका पोस्टमार्टम 3 डाक्टरों के पैनल ने किया, साथ ही मलेशिया की हिस्ट्री होने से मृतक के गले से सैंपल लेकर कोरोना वायरस के टैस्ट के लिए सरकारी मैडीकल कॉलेज की लैबोरेटरी में भेजा गया, जबकि शव का विसरा सरकारी लैबोरेटरी खरड़ भेजा जाएगा। 
PunjabKesari
गुरदासपुर के गांव गड़ेके का रहने वाला हुकम सिंह 5 माह पूर्व मलेशिया गया था। दो दिन पहले उसने घरवालों को फोन कर भारत आने की जानकारी दी थी। वहां से लौटते फ्लाइट में ही उसकी मौत हो गई थी। उसके घरवालों को पता चला तो वे भी पोस्टमार्टम हाऊस पहुंचे। सिविल अस्पताल के इंचार्ज डा. अरुण शर्मा ने बताया कि एयरपोर्ट अथारिटी द्वारा इससे पहले हुकम सिंह को आई.वी. अस्पताल ले जाया गया था, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

एयर एशिया अथारिटी द्वारा भेजी जानकारी के अनुसार हुकम सिंह को किडनी व लंग्स की समस्या थी, उसका पोटैशियम बढ़ा हुआ था, जबकि उसके घरवालों के अनुसार उन्हें शूगर होने का ही पता था। डा. शर्मा ने बताया कि अभी तक हुकम सिंह की मौत के कारणों का पता नहीं चला है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।


Vatika

Related News