मुक्तसर के बाद अब गुरदासपुर में महिला की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2019 - 02:32 PM (IST)

श्री हरगोबिंदपुर(रमेश): मुक्तसर में सरेआम महिला से मारपीट के बाद अब ऐसा ही मामला गुरदासपुर का सामने आया है। जहां पड़ोसियों ने घर में दाखिल होकर अमृतधारी महिला को बेरहमी से पीटते हुए उसके ककारों की बेअदबी की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 


श्री हरगोबिंदपुर के समीप रामपुर तलवाड़ा की रहने वाली अमृतधारी बीबी मनिन्द्र कौर पत्नी अमनप्रीत सिंह ने बताया कि गत 25 जून को उसके पड़ोसी गुरमीत सिंह , लखविन्द्र कौर , संदीप कौर , कोमलप्रीत कौर , गुरमीत सिंह के भतीजे द्वारा सिमरनजीत अमृतधारी परिवार से धक्का-मुक्की की गई। उसके पति अमनप्रीत सिंह की दस्तार उतारी गई और घर में दाखिल होकर बेरहमी से पीटा गया। 

उसने बताया कि गाली-गलौच कर कंकारों की बेअदबी की गई। पीड़िता के पति अमनप्रीत सिंह ने बताया कि उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है, परंतु उसके पड़ोसियों ने उसके घर में दाखिल होकर कानून का उल्लंघन किया है, वहीं दूसरी तरफ उनके कंकारों व दस्तार की बेअदबी की गई। पीड़िता व उसके पति ने सिख संगठनों से आग्रह किया है कि उन्हें इंसाफ दिलवाया जाए । उनकी जान को खतरा है और उसके परिवार को जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। यदि उनके परिवार का कोई भी नुक्सान होता है तो इसके जिम्मेदार उनके पड़ोसी होंगे। इस सम्बन्धी एस.एच.ओ. श्री हरगोबिंदपुर हरकिशन सिंह ने कहा कि आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

Vatika