लग्जरी कारों के शौकीन तस्कर गुरदीप राणो के जालंधर से भी हो सकते हैं संबंध

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 07:02 PM (IST)

जालंधर (कमलेश): हाइप्रोफाइल ड्रग रैकेट में एस.टी.एफ. द्वारा धरे गए पूर्व अकाली सरपंच राणो व अन्य 3 आरोपियों के तार जालंधर से भी जुड़ सकते हैं। सूत्रों की माने तो लग्जरी कारों का शौकीन गुरदीप सिंह राणो ज्यादातर जालंधर से ही वी.आई.पी. नंबरों की खरीद करता था और कुछ कारें उसने जालंधर से ही खरीदी थी। 



गौरतलब है कि तस्कर राणो सोशल मीडिया पर भी अपने फार्म हाऊस, लग्जरी गाड़ियों और राजनेताओं के साथ हथियार शेयर करने के लिए काफी चर्चा में है। इसके साथ ही आरोपी ने अपने फेसबुक अकाऊंट पर हथियारों के साथ भी कई तस्वीरें शेयर की हैं। सूत्रों की माने तो इसी मामले को लेकर जालंधर के एक प्रोजेक्ट में भी एस.टी.एफ. के एक अधिकारी द्वारा रेड की गई थी। यह सारा मामला हजारों करोड़ के ड्रग व्यापार से जुड़ा हुआ है जोकि ऑस्ट्रेलिया से संचालित हो रहा था। 



अब एस.टी.एफ. की इन्वैस्टीगेशन के बाद जालंधर के तारों का जल्द खुलासा हो सकता है। जालंधर के रूरल और कमिश्नरेट में ड्रग्स की सप्लाई के एंगल से भी एस.टी.एफ. जांच करेगी। मामले में बड़ी बात यह है कि आरोपी राणो के पास अचानक से आ रही दौलत पर किसी का ध्यान क्यों नहीं गया। क्या प्रशासन और पुलिस जानबूझकर मौन बन रहे। 


 

Mohit