गुरुद्वारा श्री तल्लन साहिब में बड़ी वारदात, कुंए से मिला सेवादार का शव

punjabkesari.in Sunday, Aug 16, 2020 - 02:19 PM (IST)

जालंधर (सोनू): जालंधर के गांव तल्लन के श्री गुरुद्वारा तल्लन साहिब नज़दीक उस समय सनसनी फैल गई जब एक खेत के पास से कुंए में से एक तैरती हुई लाश बरामद की गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और लाश को कुंए में से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की पहचान बूटा सिंह (55) निवासी यू.पी. के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बीते दिन 10.30 के करीब एक व्यक्ति ने गुरुद्वारा साहिब के पीछे खेत के कुंए में लाश देखी और गांव वालों को सूचित किया। मौके पर पहुँची पुलिस ने नज़दीक लगे सी. सी. टी. वी. कैमरों की जांच कर रही है जिससे मौत के कारणों का पता लगाया जा सके।

वही मृतक बूटा सिंह के भाई जसविंदर ने बताया कि बीते दिन साढ़े 8 बजे के करीब उन्होंने जब कमरे में देखा था तो बूटा सिंह सीढ़ियों से उतर रहा था और बाद में 11 बजे के करीब उनको फ़ोन आया कि उनके भाई की लाश मिली है। उक्त व्यक्ति गुरूद्वारे में सेवक था। उन्होंने रंजिश के अंतर्गत हत्या होने का अंदेशा जाहिर किया है और निष्पक्ष जांच की मांग की है।

सेवक मनजीत सिंह ने बताया कि वह एक ही कमरो में इकठ्ठा रहते थे। उन्होंने कहा कि किसी ने उनका कत्ल कर दिया है। वही मौके पर पहुँचे ऐस्स. ऐच्च. ने कहा कि सेवक बूटा सिंह की लाश मिली है। मरने वाला व्यक्ति श्री तल्लन साहिब गुरूद्वारे में सेवक का काम करता था। मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Edited By

Tania pathak