गुरलाल पहलवान मर्डर केसः दिल्ली पुलिस की तरफ से पकड़े 3 दोषियों को लेकर फरीदकोट पहुंची पंजाब पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 01:00 PM (IST)

फरीदकोटः यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान गुरलाल सिंह पहलवान के कत्ल मामले में दिल्ली पुलिस की तरफ से पकड़े 3 दोषियों को लेकर कड़ी सुरक्षा में पंजाब पुलिस बुधवार को फरीदकोट पहुंची। इस बात की पुष्टि थाना सिटी फरीदकोट के एस.एच.ओ. गुरविंद्र सिंह भुल्लर ने की है। 

बताया जा रहा है कि आज इन तीनों दोषियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल करेगी। गैंगस्टर लारेंस बिशनोई के ग्रुप से संबंधित बताए जा रहे इन तीनों की पहचान सुखविंद्र सिंह, गुरविंद्र सिंह और सोरव कुमार के रूप में हुई है, जिन्हें दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश नजदीक से गिरफ्तार किया था। 

क्या है मामला
बता दें कि  गुरलाल पहलवान की मोटरसाइकिल सवारों द्वारा गोलियां मारकर उस समय हत्या कर दी गई जब वह स्थानीय जुबली सिनेमा चौक से थोड़ी ही दूर एक इमीग्रेशन सैंटर में से बाहर आ रहा था। जानकारी के अनुसार 2 मोटरसाइकिलों पर सवार 4 हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। इस घटना के बाद गुरलाल पहलवान जब घायल हालत में नीचे गिर पड़ा तो मौके पर एकत्रित हुए लोगों द्वारा इसे स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह मैडीकल अस्पताल में लाया गया जहां डाक्टरों द्वारा कुछ ही समय बाद इसे मृत घोषित कर दिया गया। 

Content Writer

Vatika