''गुरपतवंत पन्नू का सिर कलम करने वाले को एंटी खालिस्तान फ्रंट देगा 11 लाख रुपए ईनाम''

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 12:51 PM (IST)

सुजानपुर(ज्योति): राज्य में खालिस्तानियों की गतिविधियों को तेज होता देख शिवसेना हिन्द राष्ट्रीय कोर कमेटी के चेयरमैन एवं एंटी खालिस्तान फ्रंट यूथ के राष्ट्रीय प्रवक्ता रवि शर्मा की ओर से एक विशेष प्रैस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें एंटी खालिस्तान फ्रंट के यूथ राष्ट्रीय प्रधान ईशांत शर्मा विशेष तौर पर शामिल हुए। 

इस दौरान रवि शर्मा व ईशांत शर्मा ने बताया कि पंजाब को बर्बादी के रास्ते पर ले जाने व कट्टरपंथी सोच रखने वाले लोगों पर पंजाब सरकार का शिकंजा ढीला होने के चलते इन लोगों की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि उन्होंने स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले मोगा में सरकारी मुख्यालय में पहुंच देश का तिरंगा झंडा उतारकर खालिस्तान का झंडा फहराया और उसके पश्चात पंचायत घर में भी उक्त देशद्रोही हरकत दोबारा की गई, जोकि एक ङ्क्षचता का विषय है। सरकार को चाहिए कि इन लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएं। 

वहीं ईशांत शर्मा ने कहा कि आज एंटी खालिस्तान फ्रंट यूथ यह ऐलान करता है कि जो भी व्यक्ति आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू का सर कलम करेगा उसको 11 लाख रुपए का ईनाम दिया जाएगा, क्योंकि आतंकी पन्नू पैसे का लालच देकर लोगों को गुमराह कर रहा है और उसके सहयोगी सिमरनजीत सिंह मान व अन्य साथी फंङ्क्षडग लेकर उनके इशारे पर पंजाब का माहौल खराब करने में लगे हुए हैं। रवि शर्मा ने कहा कि उन्हें पंजाब सरकार व पंजाब पुलिस के डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता पर पूरा भरोसा है कि वह राज्य में खालिस्तान को किसी भी सूरत पर पनपने नहीं देंगे।  इस मौके पर बलबीर सिंह, सौरव, संजय, प्रेम, जतिन आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News