29 साल की गुरप्रीत कौर ने कोरोना से जीती जंग, पति व सास पहले ही पा चुके हैं फतेह

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2020 - 10:27 PM (IST)

होशियारपुर। गांव मोरांवाली की निवासी गुरप्रीत कौर (29) कोरोना के खिलाफ जंग जीतने में कामयाब हो गई है व  इनको सिविल अस्पताल होशियारपुर से घर के लिए रवाना किया गया है। गुरप्रीत कौर के कोरोना पीडि़त पति व सास पहले ही कोरोना पर फतेह पा चुके हैं व उनको भी सिविल अस्पताल होशियारपुर से घर के लिए रवाना किया जा चुका है। गुरप्रीत कौर गांव मोरांवाली के  हरभजन सिंह की बहू है और हरभजन सिंह की कुछ दिनों पहले अमृतसर में कोरोना के कारण मौत हो चुकी है।

डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने गुरप्रीत को शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि भविष्य में किसी भी तरह की उनको दिक्कत आती है तो प्रशासन परिवार के साथ खड़ा है। उन्होंने बताया कि गुरप्रीत कौर के पति गुरप्रीत सिंह व सास  परमजीत कौर को पहले ही ठीक होने पर घर भेज दिया गया है। इसके अलावा गांव पैंसरा के निवासी हरजिंदर सिंह भी कोरोना पर जीत प्राप्त कर चुका है। डीसी ने बताया कि जिले से संबंधित इटली से आए एक व्यक्ति गुरदीप सिंह जिसका इलाज अमृतसर में चल रहा था, भी ठीक होकर अपने गांव खनूर पहुंच चुका है। उन्होंने बताया कि गुरप्रीत सहित जिले से संबंधित पांच मरीज पूरी तरह ठीक होकर अपने परिवार में पहुंच चुके हैं। उन्होंने बताया कि केवल एक पॉजिटिव मरीज आइसोलेशन वार्ड सिविल अस्पताल में दाखिल है व यह मरीज भी जल्द ठीक होने पर घर भेज दिया जाएगा।

अपनीत रियात ने कहा कि अब जिला होशियारपुर कोरोना मुक्त होने से सिर्फ एक कदम दूर है, जिसका श्रेय स्वास्थ्य विभाग के अलावा हर उस अधिकारी व कर्मचारी को जाता है जो इस नाजुक घड़ी में तनमन से अपनी ड्यूटी निभा रहा है। उन्होंने समूचे स्वास्थ्य विभाग की हौंसलाफजाई करते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से निभाई जा रही कर्मठता से ड्यूटी के चलते पिछले 24 दिनों से जिले में कोई भी पॉजिटिव केस सामने नहीं आया। उन्होंने उम्मीद प्रकट करते हुए कहा कि एकजुटता के साथ ही कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Suraj Thakur

Recommended News

Related News