पंजाब ही नहीं देश भर में चल रही कांग्रेस की अंधेरी: कांगड़

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 05:29 PM (IST)

बाघापुराना (चुटानी): कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ ने कहा कि कैप्टन सरकार का मुख्य उद्देश्य पंजाब को तरक्की के रास्ते पर ले जाना है तथा इसकी पर्ति के लिए गत दो वर्षों दौरान लंबी बुलंदियों को हासिल किया गया है, जो सरकार के चुनाव मैनीफिस्टों को सार्थक रूप में निभाने की ओर संकेत देता है। 

कांगड़ आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते उन्होंने कहा कि बिजली के पक्ष से राज्य को आत्म निर्भर तो कर ही लिया गया, बल्कि बिजली का अधिक उत्पादन संस्थान को और मजबूत करने में आर्थिक तौर पर मजबूत रहेगा। बिजली मंत्री कांगड़ ने कहा कि पंजाब भर में बिजली सप्लाई के सुधार के लिए पुराने ट्रांसफार्मरों को नवीनी रूप दिया जा रहा है तथा ऐसे सभी ट्रांसफार्मरों को भार मुक्त करने के लिए नए ट्रांसफार्मर रखे जा रहे है जो लंबे समय से अधिक लोड कारण निरंतर सप्लाई देने से असमर्थ थे। 

लोकसभा चुनाव संबंधी पूछे सवाल संबंधी उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की इस समय देश भर में अंधेरी चल रही है तथा भाजपा सरकार से परेशान लोग सत्ता तबदीली की प्रतीक्षा बेसब्री से इंतजार कर रहे है। उन्होंने पंजाब की 13 की 13 सीटों पर जीत का दावा किया तथा कहा कि राज्य में हुए विकास के चलते कांग्रेस पार्टी प्रति लोगों का सार्थक जुखाव है। इस अवसर पर सीनियर कांग्रेसी नेता व जैन सभा ट्रस्ट के अध्यक्ष विजय बासंल, विपिन जैन, बिट्टू मित्तल आदि उपस्थित थे।

 

Mohit