तस्वीरेंः कैप्टन अमरिंदर सिंह और महारानी परनीत कौर गुरुद्वारा श्री बेर साहिब हुए नतमस्तक

11/12/2019 1:11:07 PM

सुल्तानपुर लोधी(सुरिंदर सिंह सोढी): 550वें प्रकाश पर्व के मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और महारानी परनीत कौर सहित कई अन्य नेता गुरुद्वारा श्री बेर साहिब नतमस्तक हुए। इसके बाद शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान भाई गोबिंद सिंह लोंगोवाल ने सिरोपा भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। 
PunjabKesari, GURU NANAK DEV JI 550 PARKASH PURAB
गुरुद्वारा श्री बेर साहिब में नतमस्तक होने के बाद श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व की समूह संगत को बधाई देते हुए फेसबुक पोस्ट डाल कर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि आज बाबे नानक के जन्मदिन के अवसर पर गुरुद्वारा श्री बेर साहिब के मनमोहक दृश्य हर किसी को आकर्षित कर रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि आज के इस पावन अवसर पर इस ऐतिहासिक गुरुद्वारा साहिब में नतमस्तक हुए हैं और अरदास की कि वाहिगुरु इसी तरह उन्हें पंजाबियों की सेवा करने का अवसर प्रदान करते रहें और सभी पर उस परम पिता परमात्मा की मेहर बनी रहे।
PunjabKesari, GURU NANAK DEV JI 550 PARKASH PURAB
गोरतलब है कि आज सिखों के पहले गुरु श्री गुरु नानक देव जी का 550वां प्रकाश पर्व बहुत बड़े स्तर पर मनाया जा रहा है। प्रकाश पर्व को लेकर सुल्तानपुर लोधी में 1 नवंबर से ही कार्यक्रमों की शुरुआत हो गई थी। आज इस पावन अवसर पर सुल्तानपुर लोधी में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, लोक सभा स्पीकर ओम प्रकाश बिरला सहित अन्य गणयमान्य भी नतमस्तक होने के लिए पहुंच रहे हैं। गुरुद्वारा श्री बेर साहिब में बड़ी संख्या में श्रद्धालु नतमस्तक हो रहे हैं। 

PunjabKesari, GURU NANAK DEV JI 550 PARKASH PURAB

PunjabKesari, GURU NANAK DEV JI 550 PARKASH PURAB


Edited By

Sunita sarangal

Related News