चन्नी के बेटे शादी में सादगी देख मंत्रमुग्ध हुए हरीश रावत

punjabkesari.in Monday, Oct 11, 2021 - 02:05 PM (IST)

चंडीगढ़ (अश्विनी) : पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बेटे की शादी में सादगी देख मंत्रमुग्ध हो गए। उन्होंने कहा कि वह विशेष रूप से मुख्यमंत्री को बधाई देने आए थे। मुख्यमंत्री चन्नी ने जिस तरह सादगी से प्रोग्राम किया है वह काबिले तारीफ है। चन्नी ने एक आम आदमी की तरह समागम किया है जो बहुत अच्छा लगा। इसके बाद रावत सीधा हेलीपैड पहुचें और पंजाब सरकार के हेलीकॉप्टर में सवार होकर उत्तराखंड के लिए रवाना हो गए।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बड़े बेटे नवजीत सिंह की शादी डेराबस्सी के अमला गांव की निवासी सिमरनधीर कौर से हुई। शादी की रस्म को बेहद सादा रखा गया था। शादी के लिए गुरुद्वारा साहिब को आकर्षक फूलों से सजाया गया और पुलिस ने इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी थी। दिलचस्प बात यह है कि मुख्यमंत्री चन्नी खुद अपने बेटे की फॉर्च्यूनर गाड़ी चला कर गुरुद्वारा साहिब पहुंचे थे।

इस दौरान इस मौके कैबिनेट मनप्रीत सिंह बादल, मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग, मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा, मंत्री राणा गुरजीत सिंह, मंत्री रणदीप सिंह नाभा तथा इसके अलावा कांग्रेस के कई विधायक व सीनियर नेता नव-विवाहित जोड़ी को आशीर्वाद देने पहुंचे थे।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 

 

Content Writer

Sunita sarangal