खैहरा के खिलाफ पार्टी कर रही है सख्त कार्रवाई: हरपाल चीमा

punjabkesari.in Friday, Aug 31, 2018 - 08:33 AM (IST)

संगरूर(बेदी, हरजिन्दर): आम आदमी पार्टी के विधायक और विधान सभा में विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि सुखपाल सिंह खैहरा स्वयं प्रधान बनकर पार्टी को न खराब करें, पार्टियां खुद मनमानियों के साथ नहीं चलती हैं, सभी वालंटियरों को लेकर चलना पड़ता है।  

चीमा ने कहा कि हमें आज पता लगा है कि सुखपाल खैहरा ने आज वालंटियरों की मीटिंग में आम आदमी पार्टी के कुछ सीनियर नेताओं को इसलिए मीटिंग में से बाहर निकलवा दिया कि उन्होंने पार्टी के प्रधान नेता अरविन्द केजरीवाल के हक में नारे लगाए थे। उन्होंने कहा कि खैहर की यह बात बहुत गलत है और उन्होंने इस बारे में पार्टी हाईकमान को भी लिखकर भेज दिया है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पार्टी की तरफ से खैहरा के खिलाफ कोई सख्त फैसला लिया जा सकता है। चीमा ने कहा कि हम पिछले लंबे समय से यह बात कह रहे हैं कि सुखपाल खैहरा गलत हाथों में खेल रहा है।

आर.एस.एस. ने बैंस भाइयों के द्वारा खैहरा के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी को खत्म करने की योजना बनाई हुई है, परन्तु इसको किसी भी हालत में सफल नहीं होने दिया जाएगा।उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ बोलते हुए कहा कि कैप्टन पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को भ्रष्टाचार के आरोपों से बचाने के लिए ढाल बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि बादल के खिलाफ भ्रष्टाचारी केस में से सरकारी गवाहों का मुकरना और उनको क्लीन चिट मिलनी, किसी गहरे गठजोड़ की तरफ इशारा करता है। चीमा ने कहा कि हमारी मांग है कि विधान सभा सैशन कम से कम 15 दिन चलना चाहिए। 

Vatika