भारत सरकार पाक के अंदर पल रहे आतंकवाद को पस्त करके छोड़ेगीः हरसिमरत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 05:51 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया): सुखबीर सिंह बादल का प्रयासों से जलालाबाद क्षेत्र विकास कार्यों में बठिंडा क्षेत्र के बराबर पहुंचा है और इस क्षेत्र में विकास कार्य की गति को फिर से केन्द्र और राज्य में सरकार बनने पर ओर तीव्र किया जाएगा। यह विचार केन्द्रीय मंत्री बीबी हरसिमरत कौर बादल ने बुधवार को जलालाबाद में वर्कर मीटिंग के दौरान मीडिया के साथ बातचीत करते हुए प्रगट किए। इस मीटिंग दौरान भारी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया और केन्द्रीय मंत्री से बातचीत की। 

इस अवसर पर क्षेत्रीय इंचार्ज सतिंदरजीत कौर मंटा, राजदीप कौर, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम कुमार वलेचा, शिअद के शहरी प्रधान टिक्कन परूथी, भाजपा आगू दर्शन लाल वधवा, पूर्ण चंद मुजैदिया, गुल्लू गोराया व अन्य मौजूद थे। इस अवसर पर सभी अकाली-भाजपा लीडरों ने एक ही सुर में कहा कि हरसिमरत कौर बादल लोक सभा हलका फिरोजपुर से चुनाव लड़ें और उन्हें भारी मतों के साथ विजयी बनाकर संसद में भेजा जाएगा। 

मीडिया के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने साफ कहा कि पार्टी ने फैसला लेना है कि वे कहां चुनाव लड़ेंगी लेकिन लोक सभा चुनावों के दौरान वे राज्य के सभी लोक सभा सीटों पर ज्यादा से ज्यादा प्रचार भी करेंगी। इससे पहले उन्होंने कहा कि जलालाबाद क्षेत्र के लोगों ने काफी प्यार दिया है और जब विधान सभा चुनावों के दौरान एक तरफ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने जाल बिछा रखा था तब यहां के लोगों ने विकास कार्यों पर मोहर लगाते हुए सुखबीर सिंह बादल को विजयी घोषित किया था। 

उन्होंने कहा कि यहां लोगों का प्यार देखकर ऐसा लगता है कि शायद यहां के लोग बठिंडा एमपी को बदलने के लिए मजबूर कर रहे हैं। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने पाकिस्तान के नापाक ईरादों को पस्त करते हुए एयर स्ट्र्राई करके बता दिया है कि भारत हर कार्रवाई का जवाब अच्छे तरीके के साथ देना जानता है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार देश की सुरक्षा को लेकर कोई भी समझौता नहीं करेगी और पाकिस्तान के अंदर पल रहे आतंकवाद को पस्त करके छोड़ेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News