पंजाब में अकाली भाजपा 13 सीटों पर जीत हासिल करेगीः हरसिमरत बादल

punjabkesari.in Friday, Jan 11, 2019 - 10:03 PM (IST)

लुधियाना (अनिल): विधान सभा हलका गिल के अधीन आते लाडोवाल में आज केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाली लोक सभा चुनाव में अकाली भाजपा पंजाब की 13 की 13 सीटों पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने बताया कि पंजाब में पिछले डेढ़ साल से राज करने वाली कांग्रेस सरकार ने आज तक पंजाब की जनता के साथ एक भी वायदा पूरा नहीं किया है। 

उन्होंने कहा कि पंजाब में अब जो नई राजनीतिक पार्टियों का ऐलान हो रहा है वह सब कांग्रेस की मिली भगत के कारण हो रहा है। जबकि सभी पार्टियां मिल कर अकाली दल कमजोर करने की कोशिश करना चाहती हैं परंतु राज्य की जनता कांग्रेस सरकार की नीतियों से बुरी तरह दुखी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैंप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा जो राज्य में नशा खत्म करने संबंधी गुटखा साहिब को हाथ में लेकर कसम खाई थी वह कसम कैप्टन भूल गए हैं। जबकि आज पहले से भी ज्यादा पंजाब में नशा मिल रहा है। 

उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार द्वारा जिस तरह से देश की जनता को नई-नई सुविधाएं दी जा रही हैं उससे आने वाली लोक सभा चुनाव में देश में फिर से मोदी सरकार भारी बहुमत से सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि 84 दंगों के आरोपियों को गलत कामों की सजा मिल चुकी है जिसकी लोगों ने पिछले 34 सालों से आस लगा रखी थी। 

Mohit