सामने आई हरियाणा में पकड़े 4 संदिग्ध आतंकियों की तस्वीर, जुड़े हैं पंजाब से तार

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 04:53 PM (IST)

चंडीगढ़ः  करनाल पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 4 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी तस्वीरें सामने आई है। गिरफ्तार आतंकियों से पुलिस ने  एक वाहन में से हथियार, विस्फोटक और संदिग्ध आरडीएक्स बरामद किए है। उक्त जानकारी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी है। 

बताया जा रहा है कि अब केंद्रीय एजैंसियों भी इस मामले की जांच कर सकती है। करनाल रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक सतेंद्र कुमार गुप्ता ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर बस्तारा टोल प्लाजा के निकट चार लोगों को पकड़ा गया, जो पंजाब के रहने वाले हैं।  गिरफ्तार किए गए संदिग्ध आतंकवादियों के नाम गुरप्रीत सिंह, अमनदीप, भुपिन्दर और हरविन्दर हैं। चारों संदिग्ध पंजाब के फ़िरोज़पुर और लुधियाना के निवासी हैं। करनाल पुलिस को सूचना मिली थी कि यह चारों आतंकवादी पंजाब की तरफ से करनाल में दाख़िल होने जा रहे हैं, जो एक इनोवा कार में सवार होकर उनके पास हथियार भी हैं। इन संदिग्धों में से तीन फ़िरोज़पुर और एक लुधियाना का रहने वाला है।

शुरूआती जांच में पता चला है कि ये सारे आतंकवादी पंजाब से दिल्ली जा रहे थे। चारों मूल रूप से कूरियर कर्मी के रूप में काम कर रहे थे और इन हथियारों व गोला-बारूद को एक इनोवा वाहन में भरकर तेलंगाना के आदिलाबाद ले जा रहे थे।'' चारों को अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस हिरासत मांगी जाएगी, जिसके बाद उनसे विस्तार से पूछताछ की जाएगी।

Content Writer

Vatika