कैदियों व हवालातियों ने डिप्टी सुपरिटैंडैंट व उनकी टीम पर ईंटों व पत्थरों से किया हमला

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2020 - 10:40 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): केंद्रीय जेल पटियाला में चैकिंग करने गए डिप्टी सुपरिंटैंडैंट वरुण शर्मा और उनकी टीम पर कैदियों और हवालातियों ने ईंटों और पत्थरों से हमला कर दिया। इसमें डिप्टी सुपरिटैंडैंट वरुण शर्मा का सिर फट गया और वार्डन सिकंदर सिंह और सरताज सिंह घायल हो गए। घायलों को सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

थाना त्रिपड़ी की पुलिस ने घायलों के बयानों पर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसकी पुष्टि थाना त्रिपड़ी के एस.एच.ओ. हरजिंदर सिंह ढिल्लों ने की।  जानकारी केमुताबिक बुधवार बाद दोपहर डिप्टी जेल सुपरिंटैंडैंट वरुण शर्मा पुलिस पार्टी समेत चैकिंग के लिए पहुंचे तो वहां बैरकों के बाहर घूम रहे कैदियों और हवालातियों के साथ बहस हो गई। उनका कहना था कि उनको चैकिंग के नाम पर रोजाना परेशान किया जाता है। जबकि जेल प्रशासन के मुताबिक उनको मोबाइल मिलने की सूचना थी और जेल प्रशासन ने 2 मोबाइल भी बरामद किए। 

बहस के बाद कैदियों और हवालातियों ने जेल की टीम पर ईंटों और पत्थरों के साथ हमला कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद जेल सुपरिंटैंडैंट और अन्य फोर्स पहुंच गई और मामला शांत करवाया। डिप्टी सुपरिंटैंडैंट वरुण शर्मा के सिर में टांके लगे हैं। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच भी शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News