लिव-इन रिलेशनशिप में रहते 7 साल से कर रहा था शोषण, गर्भवती हुई तो घर से निकाला

punjabkesari.in Thursday, Feb 08, 2024 - 08:07 PM (IST)

गिद्दड़बाहा: लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हुए लड़की को गर्भवती करने और शादी करने का वादा करने के बाद मुकरने वाले मुक्तसर के अबोहर रोड निवासी एक लड़के के खिलाफ थाना कोटभाई पुलिस ने मामला दर्ज किया है, जबकि लड़के की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

बठिंडा जिले के एक गांव की 24 वर्षीय लड़की ने बताया कि वह करीब 7 साल से श्री मुक्तसर साहिब के अबोहर रोड निवासी हैप्पी सिंह पुत्र सुखपाल सिंह के साथ रिलेशनशिप में रह रही थी। उसने शादी करने का वादा किया था और वह गांव भलाईआना में किराए के मकान में रहते थे, जहां हैप्पी सिंह धमकी देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, जिससे वह गर्भवती हो गई।

इसके बाद लड़के ने उक्त लड़की को घर से निकाल दिया, जिसके बाद वह अपनी मां के साथ गांव में रहने लगी। पेट में तेज दर्द होने के बाद उसे बठिंडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया। अस्पताल में दवाइयों का नशा होने और घबराहट के कारण उसने बयान नहीं लिखाया और 17 जनवरी 2024 को अस्पताल से छुट्टी लेकर अपने गांव आ गई।

इसके बाद थाना नेहियांवाला में जीरो नंबरी मामला दर्ज किया गया, लेकिन यह मामला थाना कोटभाई के अधीन होने के कारण इसे कोटभाई पुलिस को रेफर कर दिया गया। कोटभाई थाना पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Content Editor

Neetu Bala