सिर और मुंह से निकल रहा था खून, मास्क उतारा तो स्वास्थ्य विभाग ने काटा चालान

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 01:03 PM (IST)

लुधियाना(राज): पड़ोसियों के हमले के बाद घायल हुआ युवक ई.एस.आई. अस्पताल में स्थित सिविल अस्पताल की एमरजैंसी में मैडीकल करवाने गया। जहां उससे पहले इलाज के लिए पैसे मांगे और उसके हाथ में एक स्लिप थमा दी। युवक को बाद में पता चला कि डाक्टर ने उसका मास्क न पहनने का चालान काट दिया है। उसने कहा कि वह मास्क पहन कर आया था। 

जानकारी देते हुए टिब्बा रोड की शेरा कालोनी के रहने वाले राहुल ने बताया कि पड़ोसियों ने उस पर और उसकी पत्नी पर हमला कर दिया था। तेजधार हथियार से सिर पर वार किया, जिस कारण उसके सिर से खनू बहने लगा। वह मैडीकल करवाने के लिए ई.एस.आई. अस्पताल मास्क पहनकर गया था मगर खून से खराब होने के कारण उसने मास्क उतार दिया। वह डाक्टर के पास गया तो उसने कपड़े से मुंह ढक लिया। इस दौरान स्टाफ ने उससे टांके लगाने के लिए पैसे मांगे, जोकि उसने 500 रुपए दे दिए। मगर उसे बाद में पता चला कि स्टाफ ने उसका मास्क न पहनने का चालान किया है। 

उधर, ई.एस.आई. अस्पताल की सुपरिंटैंडैंट डॉ. मधु का कहना है कि ई.एस.आई अस्पातल की सिर्फ बिल्डिंग का इस्तेमाल हो रहा है। ओ.पी.डी. और एमरजैंसी सिविल अस्पताल की चल रही है, जिसमें डाक्टर्स और स्टाफ सिविल अस्पताल के होते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News