सेहत विभाग ने एक और दुकान की सील

punjabkesari.in Wednesday, Aug 01, 2018 - 06:37 PM (IST)

मलोट(जुनेजा): मिशन तंदरुस्त पंजाब के अंतर्गत सेहत विभाग ने ड्रग और कोस्मैटिक एक्ट का उल्लंघन करके चल रहे दो मैडीकल स्टोरों को मंगलवार को सील किया था और आज एक और दुकान को सील कर दिया है। 

डीसी श्री एम.के. अरविंद कुमार के निर्देशों अनुसार विभाग के ड्रग इंस्पेक्टर रमनदीप गुप्ता के नेतृत्व में टीम ने आज एक और दुकान सील की है। सिविल सर्जन डा. सुखपाल सिंह ने बताया कि आज गांव मल्लकटोरा में इंचार्ज एस.आई. नारकोटिक सैल मलोट के साथ सेहत विभाग की टीम ने मैडिकल स्टोर की चैकिंग की यहां भी फार्मासिस्ट मौके पर मौजूद नहीं था, जांच के दौरान इस दुकान पर सेल परचेज का पता लगने पर यह दुकान को सील किया गया। 

उन्होंने बताया कि सेहत विभाग की टीम द्वारा इसी तरह एस.एच.ओ. सिटी तजिंदरपाल सिंह के सहयोग के साथ कोटली रोड श्री मुक्तसर साहिब में भी एक दुकान की चैकिंग की गई। सिविल सर्जन डा. सुखपाल सिंह ने समूह मैडीकल दुकानों के मालिक से अपील की कि वह यह यकीनी बनाएं कि दुकान पर फार्मासिस्ट लाजिमी तौर पर तैनात हो और यदि कोई भी दुकान बिना फार्मासिस्ट के चलती पाई गई तो उस विरुद्ध ड्रग और कॉस्मैटिक एक्ट 1940 अधीन कार्रवाई की जाएगी। 
 

Des raj