कोटकपूरा बहबल कलां गोलीकांड को लेकर कोर्ट में हुई सुनवाई

punjabkesari.in Monday, Feb 05, 2024 - 05:56 PM (IST)

फरीदकोट (राजन): कोटकपूरा व बहबल कलां गोली कांड के दोनों मामलों की सुनवाई आज फरीदकोट की माननीय अदालत में वीडियो कान्फ्रैंसिंग के द्वारा हुई जबकि चरणजीत शर्मा निजी तौर पर अदालत में पेश हुए। इस मौके पर बचाव पक्ष के वकील ने बताया कि दोनों पक्षों के वकीलों की बहस के बाद माननीय अदालत की ओर से अगली सुनवाई 13 फरवरी की जाएगी।

दूसरी ओर विशेष तौर पर अदालत में पहुंचे सुखराज सिंह न्यामीवाला ने कहा कि सरकार को चाहिए कि इस मामले में फर्स्ट ट्रैक पर काम करके इंसाफ मुहैया करे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामियों का परिणाम है कि परमराज उमरानंगल आई.जी के ओहदे पर पुन: बहाल हुए हैं व वह इसकी जोरदार शब्दों में निंदा करते हैं। उन्होने कहा कि सत्ताधारी सरकार आरोपियों को बचाने पर तुली हुई है जिसका सबूत डेरा प्रमुख को दी जा रही बार-बार पैरोल है। 

उन्होंने कहा कि अयोध्या में सत्ताधारी एक लीडर के साथ आरोपी प्रदीप की फोटो वायरल होने उपरांत भी कोई सार्थिक परिणाम नहीं निकले हैं। इसी मामले में जिला पुलिस प्रमुख हरजीत सिह ने स्पष्ट किया कि पुलिस की ओर से इस मामले में हरकत में आकर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि वायरल तस्वीर से यह पुष्टि नहीं होती कि यह प्रदीप है जो व्यक्ति दिखाई दे रहा है उसके साथ मिलते जुलते हुलिये वाला भी हो सकता हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच के बाद जो परिणाम सामने आएंगे वह सार्वजनिक कर दिए जाएंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila