Love Marriage से पहले GF को जबरन बनाया सैक्स वर्कर, प्रेग्नेंट होने पर करवा देता था अबॉर्शन

punjabkesari.in Thursday, Dec 19, 2019 - 02:14 PM (IST)

जालंधर (सोनू): प्रेम विवाह करवाना एक युवती को उस समय महंगा पड़ गया जब उसके पति और ससुराल वालों ने उसे देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। जहां प्रेम विवाह के चक्कर में उसने अपने परिवार से नाता तोड़ दिया तो वहीं ससुराल परिवार ने उसे वेश्या बनने के लिए मजबूर कर दिया। आज वहीं युवती इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है। 

प्रेम विवाह करके मायके परिवार ने किया घर से बेदखल
जालंधर की रहने वाली अमनदीप कौर ने अपने गांव चक्क कला के नौजवान जसप्रीत के साथ प्रेम विवाह किया था। उसका कहना है कि एक ही गांव में रहने के कारण उसका जसप्रीत के घर आना -जाना था। वह उसे पसंद करती थी और जब अमनदीप के परिवार को पता लगा तो उन्होंने उसे घर से बेदख़ल कर दिया। इसके बाद अमनदीप ने जसप्रीत को फ़ोन करके सारी जानकारी दी, जिसके कुछ दिन बाद वह उसे अपनी बुआ की बेटी के घर ले गया और उसके साथ रहने लगा। अमनदीप ने आरोप लगाते हुए कहा कि जसप्रीत चिट्टे का आदी और तस्कर है। इसके साथ ही वह लड़कियों की भी स्पलाई करने के साथ अवैध हथियारों का भी काम करता था।

जसप्रीत ने बनाई थी अश्लील वीडीओ
अमनदीप ने कहा कि जसप्रीत ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई हुई थी और उसके पास हथियार भी थे, जिसके दम पर उसे मजबूर करता था कि वह देह व्यापार का धंधा करे। वह घर से बेदख़ल था, जिस कारण उसके पास और कोई काम नहीं था और जसप्रीत ने उसे कहा था कि इस काम में से वे अच्छे पैसे कमा सकते हैं और फिर विवाह कर लेंगे। इसके बाद वह कई बार गर्भवती भी हुई पर उसके पति ने अबॉर्शन करवा दिया।



शादी के बाद भी जसप्रीत पत्नी के लिए करवाता थी नाइट बुक
शादी के बाद भी जसप्रीत उसके लिए नाइट बुक करवाता था और बंदूक के दम पर उसे काम करने के लिए मजबूर करता था। जब अमनदीप ने यह काम करने से मना कर दिया तो उसकी सास और जसप्रीत बुरी तरह उसे पीटते था। अमनदीप इसकी शिकायत लेकर पिछले 2 महीने से पुलिस के चक्कर काट रही है और अब एस.एस. पी. देहाती को भी उन्होंने शिकायत दी है लेकिन शिकायत पर ध्यान नहीं दिया जा रहा बल्कि उसे धमकियां मिल रही हैं। 

Vatika