जालंधर: मोनिका टावर में पुलिस और सेहत विभाग की रेड (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 04:25 PM (IST)

जालंधर (जसप्रीत, सोनू ):  मिलाप चौक स्थित मोनिका टावर में कमिश्नरेट पुलिस और हेल्थ विभाग की टीम ने रेड कर भारी मात्रा में  नशीली दवाइयां बरामद की है।

जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य अधिकारी अनुपमा कालिया, डॉक्टर दिनेश, ए.सी.पी. सरबजीत राय, ए.सी.पी. दलबीर सिंह बुट्टर और थाना 3 के प्रभारी कुंवर विजय पाल, थाना बावा खेल की पुलिस ने मोनिका टावर में बने एक गोदाम में छापेमारी कर प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा पकड़ा। अनुपमा कालिया ने बताया कि 3 दिन पहले बस्ती मिट्ठू से 2 युवकों को पकड़ा था। 


पूछताछ में उन्होंने बताया कि पुनीत पुत्र सुरेंद्र निवासी राजा गार्डन ने मोनिका टावर में एक गोदाम लिया हुआ है, जहां वह प्रतिबंधित दवाइयों को स्टोर करके रखता है। इसी सूचना के आधार पर आज छापेमारी कर पुनीत को गिरफ्तार किया गया और उसके गोदाम से प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा पकड़ा गया।

आरोपी अपनी गाड़ी में प्रतिबंधित दवाइयों की सप्लाई करता था। गाड़ी पर आरोपी ने प्रेस का स्टिकर भी लगा रखा था ताकि किसी को शक ना हो। आरोपी पर सुल्तानपुर लोधी में भी एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज है। इस मामले में आरोपी जमानत पर बाहर आया हुआ था और फिर से प्रतिबंधित दवाओं की बिक्री करने लगा था।

Vatika