सन्नी देओल को छोड़ हरसिमरत के प्रचार में जुटी Dream Girl

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 02:50 PM (IST)

मानसा: भाजपा की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी आज चुनाव प्रचार के लिए पंजाब पहुंची गई है। जहां पहुंचते ही उन्होंने पंजाब की हॉट सीट बठिंडा में अकाली दल प्रत्याशी हरसिमरत कौर बादल के लिए रोड शो किया।  इस दौरान उन्होंने क्षेत्र की जनता से हरसिमरत कौर बादल के पक्ष में वोट करने की अपील की। 

गौरतलब है कि उनके बेटे सन्नी देओल गुरदासपुर लोकसभा सीट से बतौर भाजपा उम्मीदवार कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ के खिलाफ चुनाव लड़ रहे है। कयास तो यही लगाए जा रहे थे कि वह गुरदासपुर से सन्नी देओल के प्रचार की धर्मेंद्र के साथ कमान संभालेगी लेकिन हुआ उससे उलट। ड्रीम गर्म ने बेटे की जगह अपनी सहेली हरसिमरत को चुनते हुए उनके हलके मानसा में चुनाव प्रचार किया है। रोड शो के दौरान हेमा मालिनी ने वोटरों को केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर के हक में वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि केंद्र में एक बार फिर मोदी की सरकार बनाकर देश को मजबूत बनाए।  इसके अलावा बठिंडा में सन्नी दयोल भी हरसिमरत कौर के हक में रोड शो निकालेंगे।


उधर, बठिंडा से कांग्रेसी उम्मीदवार राजा वड़िंग  की पत्नी अमृता वड़िंग ने हेमा मालिनी के चुनाव प्रचार पर बोलते हुए कहा कि कितने बुरे दिन आ गए हैं कि जो लोग नाच-गाकर लोगों का मनोरंजन करते थे आज वह बीबी बादल की चुनाव मुहिम चला रहे हैं। 

Vatika