ढाई करोड़ की हेरोइन सहित 2 नशा तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 04:27 PM (IST)

लुधियाना(अनिल): स्पैशल टास्ट फोर्स की पुलिस टीम ने नशा तसकरों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत दो अलग-अलग मामलों में 2 नशा बेचने वालों को ढाई करोड़ की हेरोइन व लाखों रुपए की नशीली दवाईयों सहित गिरफ्तार किया है। 

जानकारी देते हुए एसटीएफ लुधियाना फिरोजपुर रेंज के एआईजी राजेश ने बताया कि एसटीएफ लुधियाना के इंंचार्ज हरबंस सिंह की टीम को मुखबिर खास ने सूचना दी कि 33 फुट्टा रोड गियासुपरा में एक मैडीकल स्टोर का काम चलाने वाला दवाईयों की आड़ में लोगों को हेरोइन, नशीली गोलियां, कैप्सूल व हेरोइन के तरल पदार्थ के टीके भर कर बेच रहा है। जिस पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए उक्त मैडीकल की दुकान पर छापेमारी की। यहां पर पुलिस ने मौके पर स्वास्थ्य विभाग के ड्रग इंस्पैक्टर मैडम रू पिंदर कौर की टीम को भी बुलाया गया जिसके बाद पुलिस टीम ने मैडीकल दुकान के अंदर पड़ी 2042 नशीली गोलियां, कैप्सूल, शीशीयां बरामद की गई जबकि आरोपी की स्कूट्री की डिगी से 40 ग्राम हेरोइन व नशे के भरे हुए टीके बरामद किए गए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है। 

वहीं दूसरे मामले में पुलिस टीम ने गियासपुरा पार्क 33 फुट्टा रोड पर नाकाबंदी के दौरान हरदीप सिंह (25) वासी गाव जसपाल बागंर साहनेवाल को मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 460 ग्राम हेरोइन की खेप बरामद की है। आरोपी के खिलाफ पहले ही अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है। 
 

Vaneet