जेल से जमानत पर आई महिला से एस.टी.एफ. ने पकड़ी हैरोइन

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 07:33 AM (IST)

जालंधर (महेश): एस.टी.एफ. के इंस्पैक्टर रामपाल ने जेल से जमानत पर आई 19 वर्ष की एक युवती से 52 ग्राम हैरोइन बरामद की है। देहाती पुलिस के थाना पतारा के अधीन आते क्षेत्र अड्डा पूरणपुर में इंस्पैक्टर रामपाल ने थाना पतारा की पुलिस समेत विशेष नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान स्कूटरी सवार एक युवती को चैकिंग के लिए रोका गया जिसने अपना नाम बलवंत कौर पुत्री सुरिंद्र सिंह निवासी गांव बोहानी थाना रावलपिंडी जिला कपूरथला बताया।

ए.एस.आई. जोगिन्द्र सिंह की देखरेख में लेडी कांस्टेबल अमनप्रीत कौर ने बलवंत कौर की तलाशी ली तो उससे उक्त हैरोइन बरामद हुई। इंस्पैक्टर रामपाल ने बताया कि पकड़ी गई युवती 12वीं कक्षा पास है और मौजूदा समय वह थाना रामा मंडी के अधीन पड़ते क्षेत्र सैनिक वित्त विहार गली नं. 4 में रहती है, उसके बारे में एस.टी.पी. को गुप्त सूचना मिली कि वह अपने पैतृक गांव बोहानी की तरफ हैरोइन सप्लाई करने जा रही थी जिसे उसकी मंजिल पर पहुंचने से पहले ही दबोच लिया गया। बलवंत कौर के खिलाफ थाना पतारा आदमपुर में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने उसे माननीय अदालत में पेश कर दिया है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि बलवंत कौर किसको हैरोइन सप्लाई करने जा रही थी। 


धर्मकोट से लाती थी हैरोइन 
एस.टी.एफ. द्वारा पकड़ी गई बलवंत कौर धर्मकोट (मोगा) से हैरोइन लेकर आती थी। इंस्पैक्टर रामपाल ने बताया कि बलवंत कौर से पूछताछ में पता चला है कि धर्मकोट के अड्डे पर उसे कोई हैरोइन देकर जाता था। बलवंत कौर समेत उसकी 2 बड़ी बहनें रणजीत कौर (24) व रमन (21) भी नशा तस्करी करती हैं। तीनों पर पिछले साल थाना रामा मंडी की पुलिस ने 80 ग्राम नशीले पाऊडर की बरामदगी को लेकर एन.डी.पी.एस. एक्ट का केस दर्ज किया था। तीनों ही इस मामले में जेल जा चुकी हैं और जमानत पर जेल से आई हुई हैं। 

Anjna